Lucknow: बीच सड़क पर लड़कियों का हंगामा, आपस में की गाली गलौच और मारपीट, जानें पूरा मामला

लखनऊ समाचार
Updated Oct 27, 2021 | 12:00 IST

Lucknow Video: लखनऊ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिलाओं का एक समूह बीच सड़क पर एक कार के बगल में एक-दूसरे पर हमला कर रही हैं। महिलाओं को चीखते हुए सुना जा सकता है।

Lucknow viral video: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़कियां सड़क पर मारपीट कर रही हैं। शुरुआत बहस से हुई और फिर नौबत मारपीट तक आ गई, मौके पर मौजूद लोगों ने हालात को संभाला और पिट रही लड़की को दूसरी लड़कियों से बचाया। 

वीडियो में महिलाओं के एक समूह को सड़क पर चिल्लाते और एक-दूसरे पर हमला करते हुए सुना जा सकता है। बताया जा रहा है कि घटना एक पार्टी के बाहर हुई। कथित तौर पर, यह लड़ाई उस समय हुई जब एक व्यक्ति, जो महिलाओं का दोस्त है, उसने कथित तौर पर उनसे एक महिला पर हमला करने के लिए कहा, जिसने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

महिला ने पुलिस से संपर्क किया था और उस पर शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। शिकायत से परेशान उस व्यक्ति ने अपनी महिला मित्रों को शिकायतकर्ता के साथ मारपीट करने के लिए मना लिया। कथित तौर पर, आरोपी व्यक्ति ने शिकायतकर्ता की अनुचित तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की भी धमकी दी थी।
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर