UP Crime: गोंडा में फंदे पर लटका मिला बेटा, पुलिस हिरासत में पिता, अश्लील वीडियो वायरल करने का है मामला

Dead Body Found Hanging: गोंडा में छात्रा युवती की फोटो वायरल करने के आरोपी युवक का शव गांव के बाहर एक पेड़ से लटका मिला है। पुलिस पर युवक के पिता को थाने में बैठाकर रखने का आरोप लगा है।

Young man Dead Body Found Hanging
गोंडा में फंदे पर लटका मिला बेटा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गोंडा में तालाब किनारे पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव
  • पुलिस पर युवक के पिता को थाने में बैठाकर रखने का आरोप
  • पुलिस ने आरोपों को बताया निराधार, जांच में जुटी पुलिस

Dead Body Found Hanging: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक का शव तालाब किनारे पेड़ पर फंदे से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की पुलिस को तलाश थी। उस पर युवती का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप था। इस मामले में युवक के पिता को पुलिस ने थाने में बैठा रखा था। आरोप है कि पुलिसवालों ने युवक के पिता की कई बार पिटाई भी की थी। हालांकि पुलिस ने आरोपी युवक का शव मिलने के बाद उसके पिता को छोड़ दिया। वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक के पिता को हिरासत में रखने और पिटाई के आरोपों को निराधार बताया है।

जानकारी के अनुसार, गोंडा जिले के मोतीगंज थाना इलाके के बेलावां मोफिया गांव के रहने वाले ठाकुर प्रसाद मिश्र के बेटे महेश मिश्र उर्फ रिंकू मिश्र (24) का इलाके के ही एक गांव की रहने वाली एक युवती से संबंध था। 

युवती का वीडियो वायरल करने का आरोप

रिंकू मिश्र पर उक्त युवती का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगा। 23 अगस्त को जब युवती के परिजन इस मामले को लेकर रिंकू के घर पहुंचे और शिकायत की तो दोनों के परिजनों के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद के बाद रिंकू घर से लापता हो गया। वहीं, युवती के भाई ने 23 अगस्त को ही रिंकू, उसके चाचा रामसुफल और चाची रीता देवी के खिलाफ मोतीगंज थाने में छेड़खानी, धमकी, साजिश और आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने रिंकू की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा।

युवक के पिता को थाने में बैठाने का आरोप

रिंकू के पिता ठाकुर प्रसाद का आरोप है कि, पुलिस 23 अगस्त को ही उसे थाने उठाकर ले गई थी। तब से ही थाने में बैठा रखा था। रिंकू को हाजिर करने का पुलिस दबाव बना रही थी, लेकिन उसे बेटे की कोई जानकारी नहीं थी। इस दौरान थाने में दरोगा ने कई बार उनकी पिटाई की। शनिवार सुबह जब रिंकू का शव गांव के बाहर कुड़वा तालाब के पास एक पेड़ पर दुपट्टे से लटका मिला तो पुलिस मौके पर पहुंची। ठाकुर प्रसाद ने बताया कि, बेटे का शव मिलने के बाद उसे छोड़ा गया।

पुलिस ने आरोपों को बताया निराधार

मोतीगंज थाना प्रभारी प्रबोध कुमार ने बताया कि, आरोपी महेश मिश्र उर्फ रिंकू की पुलिस को तलाश थी। उसका पिता थाने पर तहरीर लेकर आया था। थाने में बैठाने और पीटने के आरोप निराधार हैं। वहीं युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर