Chocolate Stealing: लखनऊ के व्यापारी के गोदाम से 17 लाख की चॉकलेट चोरी कर ले गए चोर, डीवीआर भी उखाड़ ले गए साथ

Lucknow Chocolate Stealing: लखनऊ में कारोबारी के गोदाम को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने गोदाम के बाहर लोडर लगाकर करीब 17 लाख रुपये की चॉकलेट चोरी कर ली। चोर डीवीआर भी उखाड़ कर ले गए।

Lucknow Chocolate Stealing
लखनऊ में कारोबारी के घर में बने गोदाम से 17 लाख की चॉकलेट चोरी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लखनऊ में अनोखी चोरी, 17 लाख की चॉकलेट चोरी
  • चिनहट में व्यापारी के गोदाम से चॉकलेट चोरी
  • डीवीआर भी उखाड़ ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow Chocolate Stealing: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से अनोखी चोरी का मामला सामने आया है। यहां चोरों ने घर में बने गोदाम को निशाना बनाया। चोरों ने कारोबारी की गैर मौजूदगी में घर के बाहर लोडर लगाया और गोदाम में रखी करीब 17 लाख रुपये की चॉकलेट चुरा ले गए। चोर सबूत न बचे, इसलिए सीसीटीवी की डीवीआर भी चुरा ले गए। व्यापारी ने चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के चिनहट में देवराजी विहार इलाके में यह चोरी की वारदात हुई। व्यापारी राजेंद्र सिंह सिद्धू ने बताया कि, उनका एक घर चिनहट में भी है। वो दो महीने पहले तक परिवार के साथ इसी घर में रहते थे। इस समय वे दूसरे घर में रह रहे हैं।

मेन गेट था बंद, अंदर के दरवाजे खुले मिले

मंगलवार सुबह सात बजे चिनहट वाले मकान के पड़ोस में रहने वाली महिला ने घर के अंदर के दरवाजे खुले होने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा तो मैनगेट बंद था। लेकिन अंदर के दरवाजे खुले थे। समान बिखरा था। चोरों ने मेनगेट का ताला तोड़ने की कोशिश की थी। लेकिन लॉक नहीं टूटा तो बाउंड्रीवॉल कूदकर अंदर आए थे। अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोर चॉकलेट चोरी करने के लिए लोडर लेकर पहुंचे थे। चोर गोदाम में रखी करीब 17 लाख रुपये की चॉकलेट चोरी करके ले गए। इसके अलावा घर में रखा कीमती सामान भी चोरी कर ले गए। 

डीवीआर भी उखाड़कर साथ ले गए चोर

इस दौरान व्यापारी ने सीसीटीवी की जांच की तो चोर डीवीआर भी उखाड़कर साथ ले गए। व्यापारी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि रात में एक लोडर काफी देर तक सड़क किनारे खड़ा रहा। अनुमान है कि चोर लोडर में सामान लेकर गए हैं। पुलिस का कहना है कि चोरों की तलाश की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई है। जल्द चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर