देवरिया में शोहदों का दुस्साहस, छेड़खानी से रोकने पर पुलिसकर्मियों की पिटाई, आरोपियों ने फाड़ दी वर्दी

Police Beat Up In Deoria: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में पुलिस पर हमले का मामला सामने आया है। यहां शोहदों ने पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फाड़ डाली।

Police Beat Up In Deoria
देवरिया में पुलिस की पिटाई (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • देवरिया में पुलिस पर हमला, कई घायल
  • शोहदों ने पुलिसवालों को घेरकर पीटा
  • आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ी

Police Beat Up In Deoria: यूपी के देवरिया जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां छेड़खानी करने से मना करने पर शोहदे पुलिसवालों से ही भिड़ गए। आरोप है कि आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी और उनका बिल्ला नोच डाला साथ ही वर्दी भी फाड़ डाली। पूरा मामला देवरिया के लार थाना इलाके की खरवनिया पुलिस चौकी क्षेत्र में हुई। सूचना मिलते ही तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने 12 नामजद और 10 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ करीब दर्जनभर युवकों को हिरासत में लिया और पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, खरवनिया पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल प्रीतम सिंह ने लार थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर के मुताबिक, एक महाविद्यालय के प्रबंधक ने शिकायत दी थी कि कुछ शोहदे उनके कॉलेज में आने-जाने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करते हैं। 

कॉलेज के बाहर छात्राओं से करते थे छेड़छाड़

शिकायत की जांच के लिए गुरुवार को वह अपने हमराह कांत कुमार गौरव के साथ बताई गई जगह पर पहुंचे। यहां पहले से ही आठ-दस लड़के मौजूद थे। हालांकि कुछ युवक पुलिस को देख वहां से भाग गए। इस दौरान मौके पर मिले अमन बैठा निवासी सोहगरा थाना गुठनी सिवान बिहार को हिरासत में ले लिया और पूछताछ करनीं शुरू कर दी। इसी बीच, सोहगरा और विशुनपुरा के रहने वाले संदीप चौहान, संजीव शाह, रोहित शाह, सत्यम मद्धेशिया, राहुल शाह, रोहित चौहान, नागेंद्र चौहान, गोलू चौहान, रजनीश चौहान, इल्लू पासवान, आकाश चौहान और 10 अज्ञात युवक हाथ में लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए। 

आरोपियों ने पुलिस कर्मियों के साथ की मारपीट

आरोप है कि सभी गाली गलौज करते हुए पुलिसकर्मियों से भिड़ गए। उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की जिससे पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस दौरान आरोपियों ने पुलिसकर्मियों का बिल्ला भी नोचा और वर्दी फाड़ दी। पुलिसवालों की बाइक भी तोड़ डाली। पुलिसकर्मियों की पिटाई की सूचना सीओ सलेमपुर देवआनंद को मिली तो वह सलेमपुर और खुखुन्दू थाने की फोर्स के साथ चौकी पर पहुंच गए। इसके बाद लार, सलेमपुर और खुखुन्दू पुलिस ने गुठनी थाना इलाके के सोहगरा घाट और विशुनपुरा समेत अन्य गांवों में छापेमारी कर आरोपियों की तलाश की। 

पुलिसवालों की वर्दी भी फाड़ डाली

पुलिस ने अब तक अलग-अलग जगहों से एक दर्जन युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस सभी युवाओं से लार थाने में पूछताछ कर रही है। क्षेत्राधिकारी देवआनंद ने बताया कि, छेड़खानी की शिकायत पर कार्रवाई से खुन्नस खाए युवकों ने पुलिसकर्मियों से मारपीट की थी। पुलिसवालों की वर्दी भी फाड़ डाली। फिलहाल पुलिस ने छापेमारी कर कुछ युवकों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है।
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर