Lucknow Bribe News: लखनऊ में रिश्वत लेने का मामला, रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने के बाद चौकी प्रभारी निलंबित

Lucknow Bribe News: लखनऊ में रिश्वत लेने के मामले में चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। चौकी प्रभारी का रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Lucknow Bribe News
लखनऊ में रिश्वत लेने का मामला 
मुख्य बातें
  • लखनऊ में रिश्वत लेने का मामला आया सामने
  • चौकी प्रभारी को किया गया निलंबित
  • वायरल वीडियो में रुपये गिनते दिखा एक युवक

Lucknow Bribe News: लखनऊ में रिश्वत लेने का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया। इस मामले की जांच एसीपी अलीगंज को सौंपी गई थी। एसीपी द्वारा की गई जांच में चौकी प्रभारी की भूमिका संदिग्ध पाई गई। वहीं पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने जांच के आधार पर मड़ियांव थाने के अजीजनगर चौकी प्रभारी संतोष सिंह को सस्पेंड कर दिया है। 

लखनऊ में सोमवार रात को सोशल मीडिया पर रिश्वत लेने का एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में चौकी के अंदर पांच लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं। इनमें चौकी प्रभारी संतोष सिंह अपनी कुर्सी पर बैठे हैं और उनके अलावा दो अन्य लोग भी कुर्सी पर बैठे हैं। वहीं चौकी के अंदर खड़े दो अन्य युवक चौकी प्रभारी से बात करते नजर आ रहे हैं। बातचीत में चौकी प्रभारी संतोष कुमार की आवाज भी आ रही है। 

वायरल वीडियो में रुपये गिनते दिखा युवक

वायरल वीडियो में एक युवक चौकी के अंदर रुपये गिनता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं सोमवार रात को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो एसीपी अलीगंज अली अब्बास को जांच सौंपी गई। जांच में चौकी प्रभारी संतोष कुमार की भूमिका संदिग्ध पाई गई। वहीं पुलिस कमिश्नर ने जांच के आधार पर चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया। अभी मामले की जांच की जा रही है। 

विवादों से चौकी प्रभारी का पुराना नाता

बताया गया कि चौकी प्रभारी के खिलाफ पहले भी कई शिकायतें आई थीं। चौकी प्रभारी संतोष कुमार सिंह का कुछ दिनों पहले चौकी में बिस्तर पर लेट कर शिकायत सुनते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में चौकी प्रभारी अभद्र भाषा का प्रयोग भी करते दिखाई दे रहे थे। इस मामले में भी पुलिस अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए थे। लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। अब रिश्वत लेने के आरोप में चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर