उधार के रुपये मांगे तो कर दिया ऐसा हाल, कहानी सुनकर पुलिसवालों के भी उड़े होश, जानिए क्या है पूरा मामला?

Lucknow Crime: लखनऊ के पीजीआई कोतवाली इलाके में ओपी चौधरी डेंटल कॉलेज के पास एक दर्जन लोगों ने उधार लिए रुपये मांगने पर एक व्यक्ति को अगवा कर लिया। उसे मिलेनियम पार्क के पास ले जाकर खूब पीटा। मोबाइल और जेब में रखे रुपये लूटने का भी आरोप है।

Lucknow PGI Kotwali
लखनऊ पीजीआई कोतवाली इलाके में उधार के रुपये वापस मांगने पर युवक के साथ मार पीट (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लखनऊ में उधार के रुपये मांगने पर शख्स को घेरकर पीटा
  • मोबाइल और जेब में रखे रुपये लूटने का भी आरोप
  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

Lucknow Man Beaten: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पीजीआई इलाके में स्थित ओपी चौधरी डेंटल कॉलेज के पास एक दर्जन लोगों ने उधारी के रुपये मांगने पर एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे बाइक से मिलेनियम पार्क के पास ले गए। यहां उसे घेरकर जमकर पीटा। आरोप है कि हमलावरों ने उसका मोबाइल और जेब में रखी नकदी लूट ली। ज्यादा पिटाई से पीड़ित की हालत बिगड़ गई और बेसुध हो गया। यह देख आरोपी उसे वहीं छोड़ कर फरार हो गए।

पीड़ित किसी तरह घर पहुंचा और मामले की जानकारी परिजनों को दी। फिलहाल पीड़ित ने पीजीआई कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि, आरोपियों में एक युवक ने 15 हजार रुपये उधार लिए थे। 

घटना के बाद सभी आरोपी फरार

उधार के रुपये मांगने से नाराज होकर उसने अपने साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया। वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हैं। जानकारी के अनुसार, पारा इलाके के रहने वाले जाबिर खान पीजीआई के पास एक निजी संस्थान में नौकरी करते हैं। जाबिर ने बताया कि, वह मंगलवार देर शाम घर लौट रहे थे। ओपी चौधरी डेंटल कॉलेज के पास पहले से मौजूद शैलेंद्र सेन ने कई लोगों के साथ उसे रोक लिया। आरोप है कि गाली गलौज करते हुए उसकी पिटाई की, फिर जबरदस्ती अपनी बाइक पर उठा ले गए। आरोप है कि, मिलेनियम पार्क तक ये लोग जाबिर को पीटते हुए ले गये। यहां बाइक से उतारकर जमकर पिटाई की। पिटाई से उसके सिर, आंख और हाथ में गंभीर चोटें आई। 

काफी समय तक सड़क किनारे बेसुध पड़ा रहा

आरोप है कि उसके रुपये छीनने के बाद उसे बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। वह काफी समय तक वहीं बेसुध पड़ा रहा। होश आने पर वह किसी तरह घर पहुंचा। यहां से परिवार के साथ पीजीआई कोतवाली पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पीजीआई कोतवाली के इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह ने बताया कि, शैलेन्द्र और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जाबिर ने बताए अनुसार आठ महीने पहले शैलेंद्र को 15 हजार रुपये उधार दिए थे। जिस समय रकम दी तो शैलेंद्र ने एक महीने में रुपये लौटाने को कहा था। लेकिन तय समय के बाद भी रुपये नहीं लौटाए। रुपये मांगने पर आरोपी ने उसे भगा दिया और जान से मारने की धमकी दी थी। सात दिन पहले उसने फिर से रुपयों की मांग तो आरोपी ने मौका देखकर हमला कर दिया।
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर