Lucknow: बहन के किडनैपर को पकड़ने नदी में कूदा युवक, आरोपी ने तैरकर बचाई जान, युवक की नदी में डूबकर मौत

अपनी बहन के किडनैपर को पकड़ने के लिए एक युवक नदी में कूद गया जिसके बाद उसने ना ही किडनैपर को पकड़ पाया बल्कि खुद नदी में डूबकर अपनी जान गंवा दी।

youth drowned
बहन को बचाने नदी में कूदा युवक डूबकर हुई मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image

लखनऊ : एक युवक अपनी बहन के किडनैपर को पकड़ने के प्रयास में नदी में डूब गया। उसकी नाबालिग बहन को किसी ने किडनैप करने की कोशिश की थी जिसके बाद अपनी बहन को बचाने और उस किडनैपर को पकड़ने के प्रयास में वह युवक पानी में डूब गया। मामला लखनऊ के पास सीतापुर का है। यह घटना सोमवार शाम की है।

पुलिस ने कहा कि रामपुर मथुरा थाना इलाके के कुछ ग्रामीणों ने देखा कि एक व्यक्ति एक लड़की को जबरन अपने साथ पकड़कर ले जा रहा है, जिसके बाद ग्रामीणों ने उस लड़की के परिजनों को इसकी खबर कर दी। खबर पाने के बाद उसका परिवार फौरन घटनास्थल पर पहुंच गया।

अपने पीछे लड़की के परिजनों को आता देख किडनैपर नदी में कूद गया और उसे पकड़ने के लिए लड़की का भाई भी पानी में कूद गया। आरोपी किडनैपर तो किसी तरह तैरकर नदी से बाहर निकलकर भागने में कामयाब रहा लेकिन उसे पकड़ने गया युवक पानी में डूब गया जिसके बाद मंगलवार रात को पुलिस ने उसका शव नदी के उपर तैरता हुआ बरामद किया।

रामपुर मथुरा एसएचओ सुरेश मिश्रा ने हालांकि कहा कि लड़की दूसरे गांव के उस लड़के के साथ प्रेम में थी और ग्रामीणों ने उन दोनों को देख लिया था और उसके घर वालों को खबर कर दी थी। 

सोमवार को दोपहर 3 बजे ग्रामीणों ने उन दोनों को दोबारा देखा और फिर उन्होंने लड़की के घर वालों को खबर कर दी। किसी ने उसके पिता को बता दिया कि उसका अपहरण हो गया है।

ये खबर सुनकर बदहवास उसके परिजन लड़की को बचाने के लिए निकल पड़े, और इसी क्रम में किडनैपर को पकड़ने के लिए उसके भाई ने नदी में छलांग लगा दी लेकिन खुद की ही जान गंवा दी।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर