घर में घुसकर टीचर को मारी गोली, पुलिस के सामने ग्रामीणों ने आरोपी की पीट-पीट कर ले ली जान

प्राइमरी टीचर को गोली मारने के आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसे लाठी डंडों से बेरहमी से पिटाई कर उसकी जान ले ली। मामला लखनऊ अंतर्गत कुशीनगर का है।

mob lynching
गोली मारने का आरोपी हुआ भीड़ हिंसा का शिकार  |  तस्वीर साभार: BCCL

लखनऊ : लखनऊ के एक गांव में ग्रामीणों ने एक शख्स को पीट-पीट कर बुरी तरह मार डाला। हैरत की बात ये है कि ये सब कुछ पुलिस की नजरों के सामने हुआ। आरोप है कि उस शख्स ने कुशीनगर के रामपुर बंगरा गाव के एक स्कूल टीचर को सोमवार को गोली मार दी थी और फिर वह भागने की कोशिश कर रहा था।

कुशीनगर एसपी विनोद मिश्रा ने बताया कि भीड़ को कंट्रोल कर पाने में नाकाम रहने के लिए तरयासूजन थाने के एसएचओ हरेंद्र कुमार मिश्रा को सस्पेंड कर दिया गया है। घटना के बारे में बात करते हुए एसपी ने बताया कि गोरखपुर का अरीमन यादव प्राइमरी स्कूल के टीचर सुधीर सिंह के घर पहुंचा। उसने अपने आपको सुधीर के बड़े भाई राजेश सिंह का दोस्त बताया जो उसी घर में रहता था।

फैमिली ने यादव को ड्राईंग रुम में बैठ कर इंतजार करने को कहा और उसे चाय पीने को दी। सुधीर उस समय नहा रहा था। जैसे ही वह बाथरुम से बाहर निकला यादव ने उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर परिजनों ने हल्ला मचाया जिसके बाद ग्रामीण वहां इकट्ठे हो गए। अरीमन वहां से भागने की फिराक में घर की छत पर चढ़ गया और बंदूक लहराने लगा। 

इसी बीच पुलिस वहां पहुंची और पड़ोसी के घर की मदद से उस घर तक पहुंची ताकि उसे पकड़ सके। जब पुलिस ने यादव से सरेंडर करने को कहा तो उसने उनपर दो राउंड फायरिंग कर दी और वहां से उतर कर अपने आप को कमरे में बंद कर लिया।

इस बीच ग्रामीणों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और उसे पकड़ लिया और उसे बुरी तरह छड़ी डंडों से पीटने लगे। पुलिस के उन तक पहुंचने से पहले ही यादव ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि यादव के पास से लाइसेंसी बंदूक बरामद किया गया है। एसपी ने बताया कि यादव का सुधीर के साथ क्या दुश्मनी थी इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है।


 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर