Lucknow Murder: लखनऊ में मर्डर का खौफनाक मामला, जिसे शराब पार्टी कराई, उसी ने उतार दिया मौत के घाट

Lucknow Murder: लखनऊ में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। शराब पीने के दौरान एक व्यक्ति ने अपने साथी मजदूर पर ईंट से ताबड़तोड़ वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Lucknow Murder Case
लखनऊ में एक व्यक्ति की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लखनऊ में खौफनाक वारदात, एक व्यक्ति ने दोस्त को मार डाला
  • रुपये मांगने पर हुआ था विवाद
  • आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, जल्द खुलेगा वारदात का राज

Lucknow Murder Case: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां एक व्यक्ति ने अपने ही साथी मजदूर को ईंट से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद घायल अवस्था में ही उसे छोड़कर मौके से फरार हो गया। घायल व्यक्ति जमीन पर पड़ा हुआ तड़पता रहा, इसके कुछ समय बाद लोगों की घायल व्यक्ति पर नजर पड़ी तो वे आनन-फानन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि, शराब पीने के दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया था।

मूल रूप से हरदोई संडीला के लूमामऊ के रहने वाले अनिल गौतम अपनी पत्नि आरती, 2 बेटी और 2 बेटों के साथ लखनऊ में दुबग्गा के सीते विहार कॉलोनी में किराए पर रहते थे। अनिल गौतम मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। वहीं अब बच्चों के सिर से पिता का साया उठने पर पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। उधर, बच्चों के भी आंसू थम नहीं रहे हैं।

मजदूरी करता था अनिल गौतम

पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार मृतक अनिल और उसका साथी गोलू मकान तोड़ने का काम कर रहे थे। वहीं रविवार को मृतक अनिल गौतम ने ठेकेदार मेराज से 10 हजार रुपये लिए थे। इसके बाद अनिल और उसका साथी गोलू घर लौट रहे थे। इसी बीच अनिल ने रास्ते में शराब लेकर गोलू को पार्टी दी। लेकिन शराब पीने के दौरान गोलू ने अनिल से आधे रुपये देने की बात कही लेकिन अनिल ने मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद गोलू ने ईंट से अनिल के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। वहीं आरोपी गोलू मौके से फरार हो गया।

मृतक अनिल के घर पहुंचा था गोलू

मृतक अनिल गौतम की पत्नी आरती ने बताया कि, शनिवार देर रात में गोलू घर पर आया था और उसने बताया कि तुम्हारे पति गिरकर घायल हो गए हैं। इस दौरान आरोपी गोलू ने आरती के हाथ से फोन छीन कर अपना नंबर डिलीट कर दिया और मौके से फरार हो गया। इसके बाद पीड़ित पत्नी ने थाने में आरोपी गोलू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। दक्षिणी एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव का कहना है कि, पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर