Lucknow Viral Video News: फिर विवादों में समिट बिल्डिंग, युवती से छेड़खानी के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

Lucknow Viral Video News: लखनऊ की समिट बिल्डिंग में बिते दिनों मैनेजर और बांउसर के बीच हंगामे का मामला सामने आया था। अब एक बार फिर समिट बिल्डिंग विवादों के घेरे में है। शनिवार की देर रात यहां दो पक्षों में मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Lucknow summit building case
देर रात समिट बिल्डिंग के बार में हुआ हंगामा 
मुख्य बातें
  • लखनऊ की समिट बिल्डिंग फिर से विवादों में
  • समिट बिल्डिंग के बार में देर रात हुआ हंगामा
  • हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Lucknow Viral Video News: समिट बिल्डिंग एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है। यहां बूम बॉक्स बार में देर रात जमकर लात-घूसे चले। यह घटना उस दौरान सामने आई जब लड़के और लड़कियां डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी बीच एक लड़की की छेड़खानी को लेकर शुरू हुई कहासुनी विवाद में तब्दील हो गई। इसके बाद बार में जमकर लात-घूसे चलने लगे। लोगों ने बताया कि यहां समिट बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर रात में 1 बजे शराब परोसी जा रही थी। जहां कई अमीरजादे दारू पार्टी कर रहे थे।

शराब पीकर तकरीबन 150 से ज्यादा लड़के-लड़कियां वहां डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी बीच किसी लड़के ने एक लड़की को छेड़ दिया। दोस्तों ने इस बात का विरोध किया, तो विवाद खड़ा हो गया। देखते ही देखते जमकर लात-घूसे चलने लगे। मारपीट के बाद बार में भगदड़ मच गई। 

वायरल वीडियो से हो रही लड़कों की पहचान

मामले को लेकर विभूतिखंड इंस्पेक्टर डॉ. आशीष मिश्रा ने बताया कि जब पुलिस वहां पहुंची तो बार बंद हो चुका था। सभी लोग वहां से जा भी चुके थे। हालांकि शनिवार को अचानक ही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। फिलहाल वीडियो के आधार पर मौजूद लड़कों की पहचान करवाई जा रही है। घटना को लेकर बार संचालक से भी पूछताछ हो रही है। इस वक्त पुलिस अपनी जांच में लगी है।

पहले भी विवादों में रही है समिट बिल्डिंग

गौरतलब है कि समित बिल्डिंग पहले भी विवादों में रह चुकी है। यहां 16 अप्रैल की रात को भी जमकर मारपीट हुई थी। मारपीट बार के अंदर नशे में धुत बाउंसर और मैनेजर के बीच हुई। आरोप था कि बाउंसर ने अपने ही मैनेजर को पेन से गोद डाला। इसके बाद फिर समिट बिल्डिंग में चाकूबाजी हुई। इस मामले में तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इसके बाद शनिवार की ये घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर