Lucknow:लखनऊ के चिनहट में केटी प्लांट में ऑक्सीजन रिफलिंग के दौरान फटा सिलेंडर, 3 की मौत 

lucknow Oxygen plant blast: लखनऊ के चिनहट इलाके में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया यहां चिनहट के केटी ऑक्सीजन प्लांट में ऑक्सीजन रिफिलिंग के दौरान सिलिंडर ब्लास्ट हो गया है।

Lucknow Oxygen Plant Blast
केटी ऑक्सीजन प्लांट लखनऊ में देवा रोड पर स्थित है यहां प्लांट में बड़ा धमाका हुआ है 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर सामने आई है यहां के चिनहट इलाके के केटी ऑक्सीजन प्लांट में ऑक्सीजन रिफिलिंग के दौरान ब्लास्ट हो गया, इसक बाद वहां अफरा तफरी मच गई और लोगों में भगदड़ मच गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत की खबर है, मौके पर पुलिस और फायर विभाग की टीम पहुंच गई है।
 
केटी ऑक्सीजन प्लांट लखनऊ में देवा रोड पर स्थित है यहां प्लांट में बड़ा धमाका हुआ है, बताते हैं कि यहां पर ऑक्सीजन सिलेंडर की रिफिलिंग हो रही थी, इस घटना में प्लांट में काम कर रहे कर्मचारी और मौके पर तैनात सुरक्षाकर्मी इस घटना में घायल हुए हैं और दो की मौत हो गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक धमाका इतना तेज था कि प्लांट के ऊपर पड़ा शेड हवा में उड़ गया और काफी तेज आवाज आई,  पुलिस मौके पर पहुंच गई है और उसने पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया है वहीं घायलों और मृतकों को बाहर निकाला जा रहा है साथ ही घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। 

उधर केटी ऑक्सीजन प्लांट में हादसे के बाद जिलाधिकारी और पुलिस कमिश्नर मौके पर पहुंचे हैं और राहत और बचाव कार्यों की मॉनीटरिंग कर रहे हैं घायलों का इलाज जारी है।
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर