GF के चक्कर में सहपाठी से जा भिड़ा यार! भरी क्लास में चापड़ से कर दिए ताबड़तोड़ वार, बुरी तरह लहुलुहान हुआ छात्र

Lucknow Crime: लखनऊ के एक निजी विश्वविद्यालय में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। गर्लफ्रेंड के चक्कर में एक छात्र पर चापड़ से ताबड़तोड़ वार किए गए। घायल छात्र अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

Lucknow Crime News
लखनऊ के निजी लॉ कॉलेज में छात्र पर हमला, मामले की जानकारी देते अन्य छात्र।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लखनऊ की एक निजी विवि में खौफनाक वारदात
  • गर्लफ्रेंड के चक्कर में एक छात्र पर चापड़ से ताबड़तोड़ वार
  • अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है छात्र

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। राजधानी के एक निजी विश्वविद्यालय में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक छात्र पर चापड़ से ताबड़तोड़ वार किए जा रहे थे। छात्र को बुरी तरह मार-मारकर घायल कर दिया गया, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इस पूरे विवाद के पीछे गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है। बताया गया कि गर्लफ्रेंड के छोड़ने के बाद आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

बता दें कि एक निजी विश्वविद्यालय में सोमवार को एक छात्र पर क्लास के अंदर ही हमला कर दिया गया। घायल छात्र के दूसरे साथी ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने चापड़ से छात्र पर कई बार वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घायल छात्र अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

बैग में चापड़ रखकर लाया था आरोपी छात्र

पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी छात्र अपने बैग में चापड़ रखकर लाया था। वहीं बच्चों को पढ़ाने के बाद जैसे ही अध्यापक क्लास से बाहर निकले तो आरोपी ने बैठे हुए छात्र पर चापड़ से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। इससे पूरी क्लास में अफरा-तफरी मच गई और पूरे कॉलेज में दहशत का माहौल बन गया। वहीं मौके पर पहुंचे कॉलेज के स्टाफ ने आनन-फानन में घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। उधर, आरोपी वारदात के बाद फरार हो गया था।

गर्लफ्रेंड के चक्कर में की वारदात

जानकारी के अनुसार सुधांशु और चंद्रभूषण के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद हो रहा था । इसी बीच सुधांशु ने चंद्रभूषण को रास्ते से हटाने के लिए खौफनाक साजिश रच डाली। साजिश के तहत सोमवार को सुधांशु ने चंद्रभूषण पर जानलेवा हमला कर दिया। चंद्रभूषण के सिर, हथेली और गर्दन में कई गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। इंस्पेक्टर बहादुर सिंह का कहना है कि दोनों के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद चल रहा था। आरोपी छात्र की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर