लखीमपुर खीरी घटना का जिक्र कर अखिलेश यादव का तंज, बीजेपी की सत्ता की भूख आसुरी

लखीमपुर खीरी में महिला से बदसलूकी केस में अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की सत्ता की भूख आसुरिक है।

UP, Election, Akhilesh Yadav, Yogi Adityanath government, Panchayat, Block chief election, Lakhimpur Kheri incident, misbehavior with woman in Lakhimpur Kheri
लखीमपुर खीरी घटना पर अखिलेश यादव ने कसा तंज 

मुख्य बातें

  • लखीमपुर खीरी में बीडीसी सदस्य के साथ हुई थी बदसलूकी
  • अदालत की फटकार के बाद यूुपी सरकार की कार्रवाई, पूरा थाना निलंबित
  • अखिलेश यादव बोले- बीजीपी की सत्ता की भूख आसुरी

यूपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ब्लॉक प्रमुखों के लिए 10 जुलाई को मतदान होना है उससे ठीक पहले लखीमपुर खीरी से एक तस्वीर आई जिसमें एक महिला सदस्य के साथ बदसलूकी की गई। इस मामले में संबंधित थाने के साथ साथ सीओ को निलंबित कर दिया गया है। लेकिन इससे पहले जो कुछ बयानबाजी बिहार के नेता पप्पू यादव ने की वो  दिलचस्प था। हालांकि पप्पू यादव के तंज का अखिलेश यादव ने जवाब दिया और अब योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना भी साधा है।

योगी सरकार पर अखिलेश यादव का तंज
अखिलेश यादव ने कहा कि पहले हाथरस की बेटी और अब लखीमपुर खीरी की बहन के साथ हुआ अत्याचार जनता देख रही है। रामायण साक्षी रही है और महाभारत गवाह है, जो नारी का अपमान करते हैं, उनको इस देश के लोगों ने कभी माफ़ नहीं किया और न कभी करेंगे। भाजपा की सत्ता की भूख आसुरिक है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सत्ता के लिए सत्ता की लालच में प्रशासनिक मशीनरी का बेजा इस्तेमाल कर रही है। 

क्या कहते हैं जानकार
अब सवाल यह है कि आखिर कल से लेकर पप्पू यादव के तंज तक अखिलेश यादव चुप्पी साधे रहे। इस सवाल के जवाब में जानकार कहते हैं कि आम तौर पर जिला पंचायत और ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में सत्ता पक्ष की हनक ही काम करती है। अगर आप सीएम योगी आदित्यनाथ के जिले गोरखपुर की बात करें तो 17 में से 14 ब्लॉक प्रमुखों का निर्वाचन बिना विरोध हुआ है। इसके अलावा अगर आप 2017 के नतीजों को देखें तो समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान कुछ ऐसा ही उदाहरण सामने आया था। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर