कोरोना वैक्‍सीन ना लगवाने की बात कहकर घिरे अखिलेश यादव, BJP हुई हमलावर

यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव मौर्या और बीजेपी प्रदेश मंत्री डॉ. चंद्रमोहन ने अखिलेश यादव के बयान पर निशाना साधा है। बीजेपी का कहना है कि वैक्‍सीन ना लगवाने की बात कहना वैज्ञानिकों के परिश्रम का अपमान है।  

कोरोना वैक्‍सीन ना लगवाने की बात कहकर घिरे अखिलेश यादव, BJP हुई हमलावर
अखिलेश यादव- डॉ चंद्रमोहन 

मुख्य बातें

  • अखिलेश यादव बोले कि वो बीजेपी का वैक्सीन नहीं लगा सकते
  • अखिलेश यादव ने महान वैज्ञानिकों का अपमान किया- केशव प्रसाद मौर्य
  • यूपी में 2 जनवरी से शुरू हो चुका है कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन

लखनऊ। नववर्ष 2021 का आगमन हो चुका है और हर शख्‍स के मन में उम्‍मीद के दीये जल रहे हैं। हर कोई यही कामना कर रहा है कि नया साल 2020 जैसा ना हो। 2020 काफी चुनौतीपूर्ण रहा। इस वर्ष हर किसी ने कोरोना नाम की एक ऐसी महामारी देखी जिसने जनजीवन को बुरी तरह प्रभावित किया। अब इस महामारी से मुक्ति का मार्ग दिख रहा है और वैक्‍सीन का इंतजार हो रहा है। तमाम वैज्ञानिकों की मेहनत का नतीजा है कि वैक्‍सीन तैयार हो चुकी है।

अखिलेश यादव का बयान शर्मनाक
हर देशवासी खुश है लेकिन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष और पूव यूपी सीएम अखिलेश यादव ने अजीबोगरीब बयान दे दिया है। अखिलेश यादव ने इस कोरोना वैक्‍सीन को BJP की वैक्‍सीन कहते हुए ना लगवाने का ऐलान किया है। भाजपा ने उनके इस बयान को शर्मनाक बताया है। 

अखिलेश यादव का कहना है कि वो बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे क्योंकि बीजेपी की वैक्सीन में उन्हें भरोसा नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब अपनी सरकार आएगी तो सबको वैक्सीन लगवाएंगे। उनके इस बयान के बाद सियासत तेज हो गई है। अखिलेश यादव के बयान की चारों तरफ आलोचना हो रही हैं। 

केशव प्रसाद मौर्य का निशाना
यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्‍सीन ना लगवाने का कहकर केवल इस देश की सरकार का ही नहीं, बल्कि उन महान वैज्ञानिकों का भी अपमान किया है जिन्‍होंने कठोर परिश्रम के बाद इसे तैयार किया है। आपसे मेरी अपेक्षा है कि आप इस बयान के लिए माफी मांगें और इस तरह के बयान देने से बचें। 

डॉ. चंद्रमोहन बोले- अभद्र टिप्‍पणी
बीजेपी यूपी के प्रदेश मंत्री डॉ. चंद्रमोहन भी अखिलेश यादव पर हमलावर नजर आए। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा- अखिलेश यादव जी को वैक्सीन पर भरोसा नहीं और उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव  जी पर भरोसा नहीं। वैक्सीन पर सवाल उठाना वैज्ञानिकों का अपमान है। यह देश की वैक्‍सीन है क्‍योंकि वैक्‍सीन कभी पार्टियों की नहीं हुआ करती हैं। यह वैक्‍सीन वैज्ञानिकों के परिश्रम की वैक्‍सीन है। इसके लिए उन्‍हें माफी मांगनी चाहिए और इस अभद्र टिप्‍पणी को वापस लेना चाहिए। यूपी की जनता मोदी और योगी के साथ है। अखिलेश यादव उन्‍हें बरगला नहीं सकते।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर