IRCTC Goa Air tour Package: गोवा में करें वैकेशन इंजॉय, IRCTC के इस खास पैकेज में मिलेगी रहने और खाने समेत ये सुविधाएं

लाइफस्टाइल
सोमा रॉय
सोमा रॉय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Dec 03, 2021 | 12:02 IST

IRCTC Amazing Goa Air tour Package: अगर आप सर्दियों में वैकेशन मनाने की सोच रहे हैं तो रेलवे आपके लिए गोवा टूर पैकेज लेकर आया है। इससे आप कम बजट में गोवा घूम सकते हैं। इसके लिए आपको तय जगह से फ्लाइट मिलेगी।

IRCTC Amazing Goa Air tour Package
IRCTC Amazing Goa Air tour Package (pic: Istock) 
मुख्य बातें
  • गोवा का ये टूर 4 दिनों का होगा
  • इसमें पैसेंजर्स के ठहरने से लेकर उन्‍हें घुमाने तक का होगा इंतजाम
  • पैसेंजर्स को गोवा के प्रमुख टूरिस्‍ट प्‍लेस पर ले जाया जाएगा

IRCTC Amazing Goa Air tour Package Deatils: सर्दियों का मौसम आते ही लोग वैकेशन प्‍लान करते हैं। खासतौर पर लोग ऐसी जगह घूमने जाना चाहते हैं जहां वे इस बर्फीली ठंड से बच सके। अगर आप भी कुछ ऐसा ही प्‍लान कर रहे हैं तो आप गोवा घूम सकते हैं। इसके लिए IRCTC आपके लिए खास ऑफर भी लाया है। इस पैकेज का नाम है अमेजिंग गोवा एअर टूर पैकेज। इसमें यात्रियों को रहने, खाने और आने जाने आदि की सहूलियत मिलेगी। तो क्‍या है ये पैकेज, किन जगहों की कराई जाएगी सैर और क्‍या है कीमत, जानिए पूरी डिटेल। 

फ्लाइट से पहुंचेंगे डेस्टिनेशन 
गोवा अपने प्राचीन समुद्र तटों के कारण भारतीय पर्यटकों के बीच सबसे पसंदीदा स्थलों में से एक है। गोवा में सैकड़ों प्रभावशाली समुद्र तट है। यहां 100 किमी से अधिक की दूरी तक अविश्वसनीय समुद्र तट हैं, जो देखने में काफी खूबसूरत है। यहां धूप में आनंद लेते हैं और आराम करते हैं। गोवा की इन्‍हीं खूबसूरती के और करीब ले जाने के लिए रेलवे अमेजिंग गोवा एअर टूर पैकेज लेकर आया है। इसमें लखनऊ से गोवा फ्लाइट से ले जाया जाएगा। 

कितना आएगा खर्च 
पैकेज के तहत एक व्यक्ति के लिए इसका खर्च 45200 रुपए आएंगे। वहीं दो लोगों के लिए 34820 रुपए, तीन लोगों के लिए 32840 और अगर साथ में 05 से11 वर्ष का बच्‍चा हो तो 27400/ खर्च करने होंगे। 

क्‍या मिलेंगी सुविधाएं 
रेलवे का गोवा टूर पैकेज 4 दिनों का होगा इसमें गोवा के अलग अलग जगहों पर घुमाया जाएगा। 
लखनऊ हवाई अड्डे से गोवा के लिए फ्लाइट 14:40 बजे प्रस्थान करेगी, जो 
19:05 बजे गोवा हवाई अड्डे पर पहुंचेगी। इस दौरान पैसेंजर्स की होटल में ठहरने से लेकर खाने तक की व्‍यवस्‍था होगी। 

ये होगा शेड्यूल 
दूसरे दिन दक्षिण गोवा की सैर कराई जाएगी। होटल में नाश्ते के बाद पैसेंजर्स को दक्षिण गोवा के बॉन जीसस चर्च ओल्ड गोवा का बेसिल्का, मोंगुशी मंदिर और कोको बीच ले जाया जाएगा। इसके बाद शाम को क्रूज की सवारी का आनंद लें। होटल में रात का खाना और रहने की सुविधा मिलेगी। 

तीसरे दिन उत्तर गोवा की सैर कराई जाएगी। यहां आपको अगुआड़ा किला, बागा बीच और अंजुना बीच घूमने को मिलेगा। चौथे दिन होटल में सुबह नाश्‍ते के बाद 11 बजे तक होटल से चेक आउट करना होगा। इसके बाद गोवा से लखनऊ के लिए निकलेंगे। अधिक जानकारी के लिए आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर