जिस शख्स के मर्डर की लिखवाई थी रिपोर्ट, वह जिंदा थाने पहुंचा, सच्चाई जानकर पुलिस भी हुई हैरान

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर पुलिस भी हैरान है। यहां जिस शख्स की हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी वह जिंदा लौटा है।

The person whose murder was reported he reached the police station alive in Kanpur
जिस शख्स के मर्डर की लिखवाई थी रिपोर्ट, वह जिंदा थाने पहुंचा 

मुख्य बातें

  • कानपुर में जिस शख्स की हत्या की तहरीर दी वह जिंदा लौट आया
  • पुलिस थाने पहुंचकर शख्स ने बताई आपबीती, पुलिस भी रह गई हैरान
  • पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी, कर रही है हर शख्स से पूछताछ

कानपुर: आपने शायद ही कभी सुना होगा कि एक शख्स जिसके मर्डर की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई गई हो और वह जिंदा लौट आया। लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है। मामला कानपुर देहात का है जहां एक महिला ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा कि उसके पति को बरगला कर उसके देवर ने गांव की महिला के साथ मिलकर जमीन हड़प ली है और और पति की हत्या कर दी है।

जिंदा पहुंचा पुलिस स्टेशन

 लेकिन गुरुवार को उस समय पुलिस भी हैरान रह गई जब वह शख्स जिंदा थाने में पुलिस के सामने पहुंच गया जिसकी हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। शिवली पुलिस स्टेशन पहुंचने शख्स ने  पुलिस को बताया कि वह जिंदा है लेकिन उसकी जान को खतरा है जिस वजह से वह घर नहीं जा पा रहा है। दैनिक जागरण के मुताबिक शख्स शिवली के छतैनी गांव का रहने वाला राम भरोसे है। राम भरोसे की पत्नी कमलादेवी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। 

पत्नी ने दी थी तहरीर

कमलादेवी ने अपने देवर चंद्रप्रकाश, गांव  के ही चंद्रभान और उसकी पत्नी के खिलाफ तहरीर देते हुए आरोप लगाया था कि उसके 72 वर्षीय पति जो मानसिक रूप से अस्वस्थ्य है उसे इन लोगों ने बरगलाकर 6 बीघा जमीन अपने नाम कर ली है और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो मामला कुछ और ही निकला।

राम भरोसे ने बताई आपबीती

दैनिक जागरण के मुताबिक, राम भरोसे ने बुधवार को पुलिस को जो बयान दिया उससे पुलिस भी हैरान रह गई। रामभरोसे ने बताया कि वह रेलवे में की मैन की नौकरी करता था और 12 साल पहले रिटायर हुआ है। पहली पत्नी की मौत होने के बाद उसने दूसरी शादी कमला देवी के साथ की। रामभरोसे और कमला देवी का बैंक में संयुक्त खाता था।

रामभरोसे के मुताबिक पत्नी ने खाते से 17 लाख रुपये निकालकर अपने मायके वालों को दे दिए और जब उसने बैंक से पैसे निकालने पर रोक लगा दी तो पत्नी जान की दुश्मन बन गई। रामभरोसे ने बताया कि ये रकम अपनी एक बेटी की शादी के लिए रखी थी फिलहाल पुलिस ने रामभरोसे के बयान के बाद पत्नी को भी पूछताछ के लिए थाने में बुलवा लिया है।
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर