Kanpur: संजीत यादव के पिता ने कहा- बेटे की बॉडी नहीं मिली तो परिवार सहित विधानसभा के सामने सुसाइड कर लूंगा

कानपुर में संजीत यादव की किडनैपिंग क हत्या मामले में 5 दिन बीत चुके हैं और उसकी बॉडी अभी तक पुलिस बरामद नहीं कर पाई है। अब उसके पिता ने धमकी देते हुए कहा है कि न्याय नहीं मिला तो परिवार सहित दे देंगे जान।

sanjeet yadav murder case
संजीत यादव मर्डर केस 

कानपुर : कानपुर में संजीत यादव की किडनैपिंग व मर्डर मामले में पुलिस अब तक उसका शव बरामद नहीं कर पाई है। लैब टेक्नीशियन संजीत यादव की हत्या को पांच दिन गुजर चुके हैं। अब संजीत के पिता ने सुसाइड की धमकी देते हुए कहा है कि अगर उनके बेटे संजीत की बॉडी नहीं मिली और उन्हें जल्द न्याय नहीं मिला तो वे पूरे परिवार सहित आत्महत्या कर लेंगे। 

संजीत के पिता चमन सिंह ने मीडिया से कहा कि वे अपनी मांगों को लेकर पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे। अगर सीएम से मिलने के बाद भी हमें न्याय नहीं मिला तो हम लखनऊ विधानसभा के सामने परिवार सहित खुद को जलाकर आत्महत्या कर लेंगे। चमन सिंह ने आगे कहा कि ये केवल बॉडी की बात नहीं है।

पुलिस ने हत्या के पांच दिनों के बाद भी अब तक ना सिर्फ बॉडी बल्कि उसके सामानों मोबाइल, एटीएम कार्ड, पर्स वगैरह भी बरामद नहीं कर पाई है। पुलिस ने केवल उसकी बाइक बरामद की है। बता दें कि 28 वर्षीय संजीत के परिवार ने आरोप लगाया था कि 22 जून को संजीत किडनैप हुआ था। किडनैपर्स ने उनसे 30 लाख की फिरौती की मांग की थी।

पुलिस को इन्होंने सूचना दे दी थी जिसके बाद पुलिस ने इनसे 30 लाख की फिरौती की रकम का इंतजाम करने को कहा था और किडनैपर्स को देने को कहा था। उनका प्लान था कि फिरौती की रकम देने के बहाने वे आरोपियों को पकड़ लेंगे लेकिन सारा प्लान फ्लॉप हो गया और संजीत भी उनके हाथ नहीं लगा और वे 30 लाख रुपए भी साथ में ले गए।

संजीत की मां ने बताया कि उन्होंने और उनकी बेटी ने अपने जेवरात और घर की प्रॉपर्टी बेचकर 30 लाख की रकम जुटाई थी। पुलिस के मुताबिक संजीत की हत्या अपहरणर्ताओं ने पिछले महीने ही अपहरण के कुछ दिनों बाद ही 27 जून को कर दी थी। हत्या करने के बाद उसके शव को पांडू नदी में फेंक दिया था। पुलिस के दावे के मुताबिक उन्होंने नदी में बॉडी को खोजने की भरपूर कोशिश की लेकिन बॉडी का कहीं पता नहीं चला।  

अगली खबर