मानवता हुई शर्मसार: पति की मृत देह ठेले पर ले जाने को मजबूर हुई पत्नी, सामने आया VIDEO

Wife carries man's body on pushcart: कर्नाटक में कोरोना के खौफ का ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक महिला अपने पति की डेड बॉडी ठेले पर ले जाने को मजबूर हुई।

Wife carries man's body on pushcart as kin scramble indoors fearing infection in Belagavi Karnataka
बताया जा रहा है कि मृतक सदाशिव हीरत्ती हार्ट की तकलीफ से पीड़ित था  

Karnataka man's body on pushcart: कर्नाटक से आई उदासीनता की एक दिल दहला देने वाली कहानी में एक महिला को पति के शव को ठेले पर ले जाने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि परिवार का कोई अन्य सदस्य उसकी मदद करने के लिए बाहर नहीं आया, क्योंकि उसे डर था कि कोरोना संक्रमण (Corona Infections) से उसकी मौत हो गई।परिवार के सदस्यों ने शरीर को यह कहते हुए छूने से परहेज किया कि वे महामारी के समय में जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं।

यह घटना कर्नाटक के बेलागवी जिले के अठानी शहर में हुई लोगों के मन में कोरोना का इतना ज्यादा डर था कि उसके परिवार के लोग भी उसकी मृत देह को हाथ लगाने आगे नहीं आए जिससे चलते महिला को पति का शव ऐसे ले जाना पड़ा।

बाद में, एक स्थानीय निवासी आगे आया और श्मशान तक ठेले को धक्का देने की पेशकश की। 55 वर्षीय सदाशिव हीरत्ती के रूप में पहचाने जाने वाले पीड़ित की बुधवार रात घर पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई, जब उसकी पत्नी, बेटा और बेटी पास के शहर चिक्कट्टी में एक परिवार के दौरे पर थे।

बताया जा रहा है कि मृतक सदाशिव हीरत्ती हार्ट की तकलीफ से पीड़ित था और घर पर था, जब परिजन घर लौटे और दरवाजा खटखटाया, तो हीरत्ती की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। तब परिवार ने पड़ोसियों को इकट्ठा किया और दरवाजा खोला और एक कुर्सी पर उन्हें मृत पाया।

परिवार के अन्य सदस्यों ने कोरोनोवायरस संक्रमण के कारण मौत की आशंका जताई

जैसे ही हीरत्ती की मौत की खबर फैली, सभी पड़ोसियों और परिवार के अन्य सदस्यों ने कोरोनोवायरस संक्रमण के कारण उस व्यक्ति की मौत की आशंका जताई जिसके चलते कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आाया यहां तक की उसके घरवाले भी आगे आने में आनाकानी करने लगे तो उसने खुद ही आगे बढ़कर पति की मृत देह को ठेले पर लेकर जाना पड़ा।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर