गाजीपुर और टीकरी बॉर्डर से क्या आवाजाही हो गई है शुरू? देखें सटीक ग्राउंड रिपोर्ट-VIDEO

Gazipur Border से दिल्ली की तरफ जाने वाला रास्ता दिल्ली पुलिस की तरफ से खोला गया है, पुलिस ने बैरिकेड्स हटाए हैं, लेकिन क्या वाकई जैसा बताया जा रहा है वैसा है? जानिए Times Now Navbharat की सटीक ग्राउंड रिपोर्ट सीधे बॉर्डर से…

 Ghazipur border Video
गाजीपुर और टीकरी बॉर्डर से क्या आवाजाही हो गई है शुरू?  

दो दिन पहले पुलिस ने दिल्ली-उत्तर प्रदेश बॉर्डर के पास गाजीपुर में बैरिकेड्स और कांटेदार हटाने शुरू कर दिए थे, कहा जा रहा था कि यह रास्‍ता खुलने से गाजियाबाद, दिल्ली, नोएडा के हजारों लोगों के साथ-साथ दिल्‍ली और उत्तर प्रदेश के आंतरिक इलाकों से मेरठ और उससे आगे आने-जाने वालों को मदद मिलेगी।

गौर हो कि दिल्‍ली पुलिस ने गुरुवार रात से ही टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर रास्‍ता खोलने की तैयारी शुरू कर दी थी। शुक्रवार को इसमें तेजी आई थी, काफी संख्या में पुलिसकर्मी बैरिकेड्स और कंटीली तारें हटाते नजर आए थे।

कहा जा रहा है कि बेरिकेड हटने के बाद गाजियाबाद नोएडा से दिल्ली जाने वाले लोगों के लिए काफी राहत हो जाएगी। हाइवे बंद होने के कारण वाहनों को काफी घूम कर जाना पड़ता है।

लेकिन क्या है जमीनी हकीकत इसे इस वीडियो के माध्यम से जानें...

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर