हैदराबाद एनकाउंटर: जहां हुआ था एनकाउंटर, वहां पहुंचकर लोगों ने बरसाए फूल, पटाखे फोड़े; [Video]

देश
Updated Dec 06, 2019 | 13:12 IST

तेलंगाना के साइबराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और मर्डर करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एक मुठभेड़ में मार गिराया है। मुठभेड़ के बाद बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचेष।

Pictures of Hyderabad encounter site, people showered flowers and crackers in shadnagar, shamshabad
जहां हुआ था एनकाउंटर, वहां पहुंचकर लोगों ने बरसाए गुलाब  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे, जहां पुलिस ने एनकाउंटर को दिया था अंजाम
  • घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों ने फूल बरसाए, पुलिस कर्मियों को कंधे पर उठाकर की नारेबाजी
  • पीड़ित डॉक्टर के पड़ोसियों ने पुलिसकर्मियों को मिठाई खिलाई, एक जगह पुलिसकर्मियों को बांधी गई राखी

हैदराबाद: तेलंगाना में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार तड़के एक मुठभेड़ में मार गिराया। पुलिस इन आरोपियों को घटना के रिक्रिएशन के लिए घटनास्थल पर ले जा रही थी कि इस दौरान आरोपियों ने धुंध का फायदा उठाकर भागने की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक आरोपी भागने लगे तो पुलिस को गोली चलानी पड़ी और इसी दौरान चारों आरोपियों की मौत हो गई।

जैसे ही स्थानीय लोगों को इस मुठभेड़ और आरोपियों के मारे जाने की सूचना मिली तो बड़ी संख्या में लोग उस जगह पहुंचना शुरू हो गए जहां पुलिस ने एनकाउंटर में आरोपियों को मार गिराया था। लोगों ने वहां पहुंचकर मुठभेड़ स्थल पर फूल बरसाए और पुलिस के जयकारे के नारे लगाने लगे। इतना ही नहीं कई जगहों पर एनकाउंटर की खुशी में पटाखे फोड़े गए। पीड़ित डॉक्टर के पड़ोसियों ने तो पुलिस को मिठाई खिलाकर इसका जश्न मनाया वहीं कई महिलाओं ने पुलिसकर्मियों को राखी भी बांधी।

 

 

एक शख्स ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'ऐसे बलात्कारियों के खिलाफ इसी तरह की कार्रवाई होनी चाहिए। लड़की के खिलाफ अत्याचार करने वाले लोगों के खिलाफ ये कदम सही है। हम लोग पुलिस के साथ हैं।' लोगों ने एनकाउंटर स्थल पर पहुंचकर न केवल फूल बरसाए बल्कि पुलिसकर्मियों को कंधे पर उठा लिया और पुलिस के समर्थन में नारेबाजी करने लगे।

आपको बता दें कि 27 नवंबर को हैदराबाद की पशु चिकित्सक जब अपने घर जा रही थी तो आरोपियों ने पूरी प्लानिंग करते हुए महिला डॉक्टर को अगवा कर लिया। इसके बाद शहर से बाहर एक सूनसान जगह पर ले जाकर उन्होंने गैंगरेप को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपियोंने गैंगरेप के बाद पीड़िता को कंबल में लपेटकर, पेट्रोल छिड़ककर जलाने की कोशिश भी की। इस वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने बाद में सभी आरोपियों को धर दबोचा और कोर्ट ने फिर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...