जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 17, 2020 | 15:49 IST

Terror Attack in Kashmir: जम्मू कश्मीर के बारामूला में एक आतंकी हमले में सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान शहीद हो गया है। जवाब में सुरक्षाबलों द्वारा की गई कार्रवाई में दो आतंकी भी ढेर किए गए हैं।

Terrorist attack in Baramullah Jammu Kashmir One personnel of J&K Police & two CRPF soldiers have lost their lives
J&K: बारामूला में आतंकी हमला, 3 जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर 

मुख्य बातें

  • बारामूला में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने हमला कर दिया, CPRF के दो और एक पुलिस जवान शहीद
  • आतंकियों ने जॉइंट नाका पार्टी पर किए कई राउंड फायरिंग की
  • सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में की नाकेबंदी, दो आतंकी अभी तक ढेर

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों ने इस बार  बारामुला में सीआरपीएफ और पुलिस की जॉइंट नाका पार्टी पर जबदरस्त तरीके से हमला करते हुए अंधाधुध फायरिंग शुरू कर दी जिसमें 2 सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने की खबर है जबकि जम्मू- कश्मीर पुलिस का एक एसपीओ भी शहीद हुआ है। पुलिस और सुरक्षाबलों ने फिलहाल इलाके की घेराबंदी की है और खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों का संयुक्त ऑपरेशन जारी है।

इलाके में घेराबंदी

जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक (आईजी) विजय कुमार ने बताया कि हमले के दौरान सीआरपीएफ के दो और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान शहीद हो गए हैं और दो आतंकियों को मार गिराया गया है। एक जवान ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। 

रविवार को भी की थी फायरिंग

 इससे पहले रविवार को भी बारामूला में आतंकवादियों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान में लगे सुरक्षा बलों के एक दल पर गोलीबारी की थी। उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में वारपुरा और डांगरपुरा में बागों में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी हालांकि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ था। इससे पहले आतंकियों ने स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले भी श्रीनगर के बाहरी इलाके में हमला किया था जिसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर