Sawal Public Ka: केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के साथ 'एक्सक्लूसिव बातचीत'

Sawal Public Ka:"सवाल पब्लिक का" में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के साथ Exclusive Interview में बात अफगानिस्तान के सिख समुदाय की और CAA के पहलुओं पर.... 

Hardeep Singh Puri in Sawal Public Ka
'सवाल पब्लिक का' में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने CAA सहित कई अहम मुद्दों पर बात की  

Times Now Navbharat की एडिटर इन चीफ Navika Kumar के साथ आज केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) ने खास बातचीत की और अपने अनुभव को साझा किया, बता दें कि आज केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने सिर पर गुरु ग्रंथ साहिब (Guru Granth Sahib) की प्रति को दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर की तरफ निकले और इस दौरान हरदीप सिंह पुरी और उनके साथ सभी लोग सत् नाम वाहे गुरु का जयकारा लगाया।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि एक सिख के नाते मुझे आज अपने गुरू को वापस लाकर बेहद खुशी हुई,मुझे इस काम के लिए चुना गया, इसका मुझे गर्व है, सीरियन सिविल वॉर में सिख भाई बहनों ने लंगर सेवा की, महामारी के दौरान सिखों ने लोगों की मदद की, मैंने वापस लौटे लोगों से बात की है, अफगानिस्तान से सिखों का साथ खत्म नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा जो दल CAA के खिलाफ हैं उन्हें आत्ममंथन करने की जरूरत है हमने दूसरों के लिए कभी अपने दरवाजे बंद नहीं किए, हमने हमेशा दबाए गए लोगों को सहारा दिया है, मुझे बड़े दुख के साथ ये कहना पड़ रहा है कि इन लोगों को आत्ममंथन करने की जरूरत है...

देखें Sawal Public Ka नाविका कुमार के साथ-

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर