Rashtravad: नरेंद्र मोदी बनाम सब, विरोधियों का लीडर कौन बड़ा सवाल

पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देश ने टीकाकरण में एक नया रिकॉर्ड बनाया। दो करोड़ से अधिक लोगों का टीकाकरण कई सवालों के जवाब हैं। इसके साथ ही बड़ा सवाल यह है कि विरोध की आवाज बुलंद करने वाला कौन है।

Rashtravad, narendra modi, Congress, narendra modi, sco meeting, rahil gandhi, sonia gandhi,
नरेंद्र मोदी बनाम सब, विरोधियों का लीडर कौन बड़ा सवाल 

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर देशभर में कई तरह के आयोजन किए जा रहे हैं।पीएम मोदी की लोकप्रियता इतनी है कि देशभर में जगह-जगह उनके जन्मदिन को धूमधाम से मनाया जा रहा है ।पीएम मोदी को चाहने वाले उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं ।।.71 साल के मोदी का जलवा देश ही नहीं पूरी दुनिया में है ।मोदी आज दुनियाभर में सबसे लोकप्रिय नेता है ।.

पीएम नरेंद्र मोदी क्यों हैं अलहदा
पीएम मोदी की कार्यशैली उनके फैसले उन्हें भीड़ से अलग एक खास शख्सियत बनाते हैं ।.पीएम मोदी अब तक आठ देशों के सर्वोंच्च सम्मान से नवाजे जा चुके हैं। टाइम मैग्जीन की 100 प्रभावशाली लोगों में पांचवी बार पीएम मोदी ने जगह बनाई है ।..कोरोना के कठिन समय के बाद भी पीएम मोदी की लोकप्रियता बढ़ी है ।..आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई हो या फिर कड़े फैसले लेने में मोदी आज विश्वगुरु की भूमिका में है ।.आज अपने जन्मदिन के दिन ही पीएम मोदी ने कट्टरपंथियों पर करारा हमला बोला है ।..शंघाई सहयोग संगठन के मंच पर पीएम मोदी ने कट्टरवाद पर करारा पंच जड़ा ।

ये हैं कुछ खास सवाल
देश हो या दुनिया, मोदी के सामने विरोधी कहां ? 
71 साल के मोदी, आज भी सब पर भारी कैसे ? 
मोदी Vs ऑल।विरोधियों का लीडर कौन ?
क्या है मोदी मैजिक का फॉर्मूला ?
भविष्य के लिए मोदी का राष्ट्रमंत्र क्या है ?

विपक्षी दलों की परेशानी की क्या है वजह
पीएम मोदी के जन्मदिन पर देशभर में जश्न मनाया जा रहा है लेकिन विपक्षी दल परेशान हैं ।पीएम के जन्मदिन पर कांग्रेस बेरोजगारी दिवस मना रही है ।.कांग्रेस की बौखलाहट इसलिए भी बढ़ जाती है क्योंकि जब से राष्ट्रीय राजनीति में मोदी ने कदम रखा ।कांग्रेस की राजनीति खत्म होती चली गई ।..70 साल तक देश पर राज करने वाली कांग्रेस पार्टी सिमटते चली गई ।कई राज्यों से भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया ।.मोदी के खिलाफ सभी विरोधी एकजुट हो गए लेकिन मोदी का काट नहीं ढूंढ पाए ।मोदी की लोकप्रियता के सामने विपक्ष आज बौना दिखाई देता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर