राहुल गांधी का जम्‍मू दौरा, पार्टी कार्यकर्ताओं संग लगाए 'जय माता दी' के जयकारे, BJP-RSS पर साधा निशाना

राहुल गांधी के दो दिवसीय जम्‍मू दौरे का आज आखिरी दिन है। इस दौरान उन्‍होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी, आरएसएस पर तीखा हमला बोला। इससे एक दिन पहले उन्‍होंने माता वैष्‍णो देवी की पूजा की।

राहुल गांधी का जम्‍मू दौरा, पार्टी कार्यकर्ताओं संग लगाए 'जय माता दी' के जयकारे, BJP-RSS पर साधा निशाना
राहुल गांधी का जम्‍मू दौरा, पार्टी कार्यकर्ताओं संग लगाए 'जय माता दी' के जयकारे, BJP-RSS पर साधा निशाना  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • राहुल गांधी के दो दिवसीय जम्‍मू दौरे का शुक्रवार को आखिरी दिन है
  • इस दौरान उन्‍होंने पार्टी पदाधिकारियों के सम्‍मेलन को संबोधित किया
  • कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता गुलाम नबी आजाद भी शामिल रहे

जम्‍मू : कांग्रेस नेता राहुल गांधी जम्‍मू कश्‍मीर के दो दिवसीय दौरे पर हैं। गुरुवार को उन्‍होंने माता वैष्‍णो देवी के दरबार में जाकर दर्शन किए तो शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, जिस दौरान वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ 'जय माता दी' के जयकारे लगाते सुने गए। कांग्रेस कांर्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्‍होंने बीजेपी व आरएसएस पर तीखा हमला बोला। इस दौरान पार्टी के वरिष्‍ठ नेता गुलाब नबी आजाद भी मौजूद रहे।

राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब कभी वह जम्‍मू कश्‍मीर पहुंचते हैं, उन्‍हें घर जैसा महसूस होता है। उन्‍होंने उनका उनके परिवार का लंबे समय से जम्‍मू कश्‍मीर से नाता रहा है। इस दौरान उन्‍होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ 'जयमाता दी' के जयकारे भी लगाए।

BJP, RSS पर बोला हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस दौरान बीजेपी-आरएसएस पर तीखा हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी-आरएसएस जम्‍मू कश्‍मीर की साझा संस्‍कृति को नष्‍ट करने का प्रयास कर रही है। जम्मू के त्रिकुटा नगर में जेके रिजॉर्ट्स में पार्टी पदाधिकारियों के सम्‍मेलन में गुलाम नबी आजाद सहित कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे।

गुलाम नबी आजाद बीते कुछ समय से पार्टी नेतृत्‍व की नीतियों को लेकर खुलकर असंतोष जाहिर करने वाले नेताओं में शामिल रहे और इसे लेकर खूब चर्चा में भी रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर