वैष्णो देवी के लिए राहुल ने की पैदल यात्रा, कांग्रेस नेता ने कहा- जरूरत पड़ी तो मोदी जी को कंधे पर ले जाएंगे

Rahul Gandhi in Jammu: कांग्रेस नेता राहुल गांधी जम्मू दौरे पर हैं। वो माता वैष्णो देव की दर्शन करने भी पहुंचे हैं। उनके वैष्णो देवी मंदिर जाने को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है।

rahul gandhi
राहुल गांधी 

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जम्मू में माता वैष्णो देवी के मंदिर पहुंच गए हैं। जम्मू में राहुल गांधी का कांग्रेस के कार्यकर्तओं ने जोरदार स्वागत किया। बताया जाता है कि कटरा से राहुल गांधी पैदल ही माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए निकले। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के कई दूसरे नेता भी मौजूद रहे। राहुल गांधी माता वैष्णो देवी की शाम की आरती में भी शामिल होंगे और रात को ही वैष्णो देवी के भवन में ही आराम करेंगे।

राहुल गांधी जम्मू दौरे पर हैं। राहुल के दौरे को लेकर उनके समर्थकों में काफी उत्साह हैं। वहीं दौरे को लेकर बीजेपी ने हमला बोला है, जिसे लेकर समर्थकों का कहना है कि बीजेपी बेवजह राजनीति कर रही है। राहुल गांधी की वैष्णो देवी की यात्रा पर सियासी महाभारत भी शुरू हो गया है। बीजेपी ने राहुल गांधी की इस यात्रा को चुनाव से जोड़ दिया है। मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने दावा किया है कि उत्तर भारत में आने वाले चुनावों को देखते हुए राहुल गांधी को हिन्दुत्व याद आ रहा है।  

इस संबंध में जब राहुल गांधी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं यहां माता की पूजा करने आया हूं। मैं यहां कोई राजनीतिक टिप्पणी नहीं करना चाहता। हालांकि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी अगर 13 किलोमीटर पैदल चलकर वैष्णो देवी माता के द्वार पर जाना चाहते हैं तो भाजपा को क्या ऐतराज है? मोदी जी भी राहुल जी के साथ जाएं, वे (पीएम) बुजुर्ग हैं, उनका भी हाथ पकड़कर ले जाएंगे। जरूरत पड़ी तो कंधे पर बैठाकर ले जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर