एक फॉरवर्ड मैसेज की ऐसी सजा? रिटायर अफसर को बेरहमी से पीटा, पीड़ित और बेटी ने बताई आपबीती

देश
लव रघुवंशी
Updated Sep 11, 2020 | 22:11 IST

मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से जुड़ा एक मैसेज फॉरवर्ड किया था।

mumbai
बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा 

मुख्य बातें

  • मारपीट के बाद पुलिस ने FIR दर्ज की है
  • पीड़ित बुजुर्ग ने कहा है कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए
  • एक फॉरवर्ड मैसेज को लेकर पूरी घटना हुई

नई दिल्ली: मुंबई से एक हैरान और परेशान कर देने वाली खबर आई है। यहां नौसेना के एक पूर्व अधिकारी के साथ उनकी सोसायटी में मारपीट की गई। उन्हें बेरहमी से मारा गया और बाद में उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया। दरअसल, बुजुर्ग ने सिर्फ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था। इसी के बाद उनके साथ ऐसा बर्ताव किया गया। उनके साथ मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इस मामले में कमलेश कदम और उसके 8-10 साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

पीड़ित ने TIMES NOW को बताया कि उनके साथ शिवसैनिकों ने मारपीट की। मुझे बेरहमी से मारा गया। मैंने बस इतना किया था कि एक फॉरवर्ड मैसेज को फॉरवर्ड कर दिया। पुलिस भी मुझे गिरफ्तार करने आई। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए। महाराष्ट्र सरकार को बर्खाख्त कर देना चाहिए। 

वहीं 67 साल के पीड़ित की बेटी ने बताया कि मेरे पिताजी को सुबह से फोन आ रहे थे। उनसे पूछा जा रहा है कि ये मैसेज कहां से आया है, किसने किया है। 12 बजे उन्हें सोसायटी के बाहर बुलाया और फिर उनको मारना शुरू कर दिया। फिर पुलिस मेरे डैड को गिरफ्तार करने आई। पुलिस के आने के बाद मैंने अपने क्षेत्र के विधायक को फोन किया और तब से विधायक हमारी मदद कर रहे हैं।  

बेटी ने कहा, 'गुंडों ने आकर मेरे पिता से पूछा कि क्या वो भाजपा से जुड़े हैं या आरएसएस से। तब गुंडों में से किसी ने कहा कि वह (मेरे पिता) भाजपा और आरएसएस से हैं। मेरे पिता पर हमला करने वाले सिर्फ शिवसेना से थे।' 

इस घटना पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने घटना पर कहा, 'बेहद दुखद और चौंकाने वाली घटना। रिटायर्ड नेवल ऑफिसर को सिर्फ एक व्हाट्सऐप फॉरवर्ड के कारण गुंडों ने पीट दिया। माननीय उद्धव ठाकरे जी कृपया इस गुंडाराज को रोकें। हम इन गुंडों को कड़ी कार्रवाई और सजा की मांग करते हैं।'

वहीं बीजेपी विधायक अतुल भटखलकर ने कहा, 'अभिनेत्री कंगना राणावत के कार्यालय की तोड़फोड़ करके अपनी मर्दानगी दिखाने वाले सत्ताधारी शिवसेना ने अब सत्ता के मद में एक बुजुर्ग भूतपूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को मारपीट करते हुए उनकी आंख को जबरदस्त चोट पहुंचाई है। मुख्यमंत्री घर बैठे तानाशाही चला रहे है।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर