घने कोहरे की वजह से पेरिफेरल और आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, दर्जनों की गाड़ियों में टक्कर, 4 की मौत

घने कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे और लखनऊ आगरा एस्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा हुआ है। इन सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हुए हैं।

Many injured as dense fog causes multi-vehicle pile-up on eastern peripheral expressway in UP-Haryana border
पेरिफेरल और आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, 3 की मौत 

मुख्य बातें

  • आगरा एक्सप्रेस हाइवे और पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हुआ भीषण सड़क हादसा
  • सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, कई लोग गंभीर रूप से घायल
  • राजधानी सहित कई इलाकों में घने कोहरे के कारण आज सुबह विजिबिलिटी रही बेहद कम

नई दिल्ली: घने कोहरे के कारण बागपत के पास यूपी-हरियाणा सीमा पर स्थित ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर 18 से अधिक वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने से कई लोग घायल हो गए है। वहीं उन्नाव जिले के पास पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर खड़े कंटेनर ट्रक और बस की भिडंत होने चार यात्रियों की मौत हो गई है जबकि सात यात्री इस दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कई लोग घायल

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में कई लोग घायल हुए हैं जिन्हें बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से कुछ को गंभीर चोटें आई हैं। यह एक हफ्ते के भीतर यह दूसरी घटना है जब इस तरह का सड़क हादसा हुआ है। 22 दिसंबर को घने कोहरे के बीच ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर सिंगोली तगा और शरफाबाद गांव के बीच कार, बस और ट्रक सहित दर्जनों वाहन आपस में टकरा गए थे। दुर्घटना में 10 से अधिक लोग घायल हो गए थेऔर उन्हें गाजियाबाद अस्पताल में भर्ती किया गया था।

घना कोहरा और भीषण ठंड

आपको बता दें कि नए साल के अवसर पर उत्तर भारत के एक बड़े हिस्से में घना कोहरा छाया रहा और कई इलाकों में तापमान शून्य डिग्री सेल्सियस से नीचे चला गया। दिल्ली में आज सुबह घना कोहरा छाए रहने से दृश्यता घटकर महज 10 मीटर रह गयी और न्यूनतम तापमान भी 1.1 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया जो कि इस मौसम का सबसे कम तापमान है। एक ताजा सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र और आसपास के मैदानी इलाकों को 3 जनवरी से प्रभावित करने की संभावना है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को राज्य में शुष्क रहने की संभावना थी। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर