Lakhimpur Violence : रॉबर्ट वाड्रा बोले- हम सभी प्रियंका की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं

Robert Vadra reacts on Lakhimpur Kheri clash : समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में वाड्रा ने कहा कि उन्होंने टेलीविजन पर देखा कि प्रियंका के साथ बदसलूकी की गई। यूपी सरकार महिलाओं की सुरक्षा की बात करती है।

 Lakhimpur Violence : Robert Vadra reacts over custody of Priyanka Gandhi
लखीमपुर हिंसा पर बोले रॉबर्ट वाड्रा। 

मुख्य बातें

  • पीड़ित किसान परिवारों से मिलने के लिए लखीमपुर खीरी जा रही थीं प्रियंका गांधी
  • लखनऊ स्थित अपने आवास से पुलिस को चकमा देकर निकलीं कांग्रेस महासचिव
  • सीतारपुर गेस्ट हाउस में प्रियंका को रखा गया है, झाड़ू लगाते हुए दिखीं

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव और अपनी पत्नी को हिरासत में रखे जाने पर रॉबर्ट वाड्रा ने प्रतिक्रिया दी है। वाड्रा ने सोमवार को कहा कि वह प्रियंका की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में वाड्रा ने कहा कि उन्होंने टेलीविजन पर देखा कि प्रियंका के साथ बदसलूकी की गई। यूपी सरकार महिलाओं की सुरक्षा की बात करती है लेकिन वह प्रशासन का गलत इस्तेमाल कर रही है। वाड्रा ने कहा, 'मैं और मेरे बच्चे हमेशा प्रियंका का समर्थन करेंगे।' वाड्रा ने आगे कहा कि देश में अगर कुछ गलत होगा तो लोग उठकर खड़े होंगे और कांग्रेस हमेशा ऐसे लोगों के साथ खड़ी रहेगी।  

सीतापुर के गेस्ट हाउस में रखा गया

प्रियंका गांधी को उस समय पुलिस हिरासत में लिया गया जब वह लखनऊ स्थित अपने आवास से लखीमपुर हिंसा के पीड़ितों से मिलने जा रही थीं। इस दौरान कांग्रेस नेता की पुलिस से तीखी झड़प भी हुई। इस घटना का एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में प्रियंका को यह कहते हुए देखा और सुना जा सकता है, 'इसमें बिठाओगे मुझे। तुम मेरा अपहरण करोगे। मैं सब समझती हूं। हम तुम्हारे साथ जाएंगे। तुम जबरदस्ती धकेल रहे हो। पुलिस मेरे साथ कई तरह के अपराध कर रही है। छूकर देखो मुझे। अपने अधिकारियों एवं मंत्रियों से पहले ऑर्डर लेकर आओ। मुझे यहां से किस आधार पर लेकर जाया जा रहा है, इसका वारंट दिखाओ।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर