Amreen Bhatt: आखिर टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट से आतंकियों को क्या परेशान थी? शोक से नहीं उबर पा रहा परिवार

Amreen bhatt: आतंकियों ने कश्मीर घाटी में टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट की हत्या कर दी थी। हालांकि 24 घंटे में ही सुरक्षाबलों ने उन आतंकियों को ढेर कर दिया। इसके बावजूद परिवार में अभी भी शोक बना हुआ है।

Amreen bhatt
टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट की हत्या 

श्रीनगर के बडगाम में टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट की हत्या का बदला सुरक्षाबलों ने 24 घंटे के अंदर ही ले लिया। देर रात अंवतीपोरा में सुरक्षाबलों ने हत्या में शामिल लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया। एनकाउंटर के बाद भी सेना का इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। 25 मई को अमरीन की हत्या की गई थी। अमरीन भट्ट और उनके भतीजे को आतंकियों ने गोली मार दी थी। जिसमें अमरीन की मौत हो गई थी। वहीं उनके भतीजे का अस्पताल में इलाज जारी है। 

टाइम्स नाउ नवभारत ने अमरीन के गमजदा परिवार से बात की है। उसका परिवार शोक में डूबा हुआ है। वो ज्यादा बात नहीं कर पा रहे हैं। अमरीन को कई बार अवॉर्ड भी मिले थे। वो सोशल मीडिया पर अपने छोटे-छोटे वीडियो डाला करती थीं।

अपने कला और हुनर को पर्दे पर उतारकर जिंदगी जीने वाली अमरीन भट्ट की मौत सिर्फ एक हत्या नहीं है। ये कश्मीर में सुरक्षा को लेकर सवाल है। आतंक के खत्म हो जाने के दावों पर सवाल है। और सवाल है कि उस एक कलाकार से आतंकियों को क्या परेशानी थी, जिसकी मौत ने बडगाम को सन्न कर दिया है। अमरीन के पिता पूरी कहानी बताते हुए खामोश हो जाते हैं।  अमरीन को धमकियां तो पहले भी मिली थी लेकिन इससे बेपरवाह होकर एक थियेटर एक्ट्रेस के तौर पर अमरीन अपनी जिंदगी को तेजी दे रही थी। शायद धमकी एक कारण रहा होगा कि इंस्टाग्राम पर बगैर हिजाब के भी वीडियो बनाए, सार्वजनिक किया लेकिन कुछ समय बाद सारे वीडियो हिजाब में ही बनाने शुरू कर दिए थे।  

Who was Amreen Bhat: कौन थीं अमरीन भट्ट, जिन्हें घर में घुसकर आतंकियों ने गोलियों से भूना

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर