Haryana के हिसार में किसानों का हंगामा, BJP सांसद की कार पर किया हमला

Farmers Attack on BJP MP: Haryana के हिसार से बड़ी ख़बर आ रही है जहां किसानों ने हंगामा किया है। किसानों BJP सांसद रामचंदर जांगडा की कार पर हमला किया गया।

Farmers' ruckus in Haryana's Hisar, BJP MP's car attacked by farmers
Haryana के हिसार में किसानों का हंगामा, BJP सांसद की कार पर हमला 
मुख्य बातें
  • किसानों ने भाजपा सांसद के वाहन को फिर से बनाया निशाना
  • रामचंद्र जांगड़ा की कार पर किसान प्रदर्शनकारी नेताओं ने किया हमला
  • हालात पर काबू पाने करने के लिए पुलिस को करना पड़ा बल प्रयोग भी

हिसार: नए कृषि कानूनों को लेकर किसान पिछले करीब एक साल से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों की नाराजगी का सामना लगातार नेताओं को करना पड़ रहा है। इस बीच हरियाणा के हिसार में भाजपा सांसद रामचंद्र जांगड़ा को भी किसानों के विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। भाजपा के राज्यसभा  सांसद जांगड़ा जैसे ही एक धर्मशाला का शिलान्यास करने पहुंचे तो किसानों ने उनकी गाड़ी पर लाठीचार्ज कर लिया जिससे उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया।

इस बात से थे नाराज

सांसद की सुरक्षा के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। खबर के मुताबिक कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है। किसानों ने सांसद को काले झंडे दिखाने की भी कोशिश की। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने किसी तह सांसद को सुरक्षित बाहर निकाला और दूसरे रास्ते से निकालकर कार्यक्रम स्थल तक ले गए। दरअसल कुछ दिन पहले सांसद ने किसानों के लिए कुछ ऐसे शब्द कहे थे जिसे लेकर किसानों में भारी रोष था। किसान इस बात की मांग कर रहे थे कि रामचंद्र जांगड़ा को बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

पहले भी भाजपा नेताओं का हुआ है विरोध

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही इसी तरह का सामना भाजपा के अन्य नेताओं को भी करना पड़ता था।  कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी और परिवहन मंत्री मूल चन्द शर्मा को किसानों के विरोध के कारण अपना कार्यक्रम छोड़ना पड़ा था। इसी तरह पंजाब में भी किसानों ने भाजपा नेता की गाड़ी पर हमला कर नेताजी का कुर्ता तक फाड़ दिया था। यूपी में भी किसानों ने भाजपा नेताओं का विरोध करने का पहले से ही फैसला ले रखा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर