[VIDEO] कोझिकोड के उस अस्पताल में सीधी बातचीत जहां सबसे अधिक घायल यात्री हैं भर्ती

air india plane crashकोझिकोड के उस अस्पताल का टाइम्स नाउ डिजिटल के सीनियर न्यूज एडिटर अजीत वी कुमार ने जायजा लिया जहां सबसे अधिक संख्या में घायल यात्री भर्ती कराए गए थे।

[VIDEO] कोझिकोड के उस अस्पताल में सीधी बातचीत जहां सबसे अधिक घायल यात्री हैं भर्ती
कोझिकोड एयरपोर्ट हादसे में 126 से अधिक लोग घायल 

मुख्य बातें

  • दुबई से कालीकट आ रहा एयर इंडिया का स्पेसक्राफ्ट शुक्रवार को हादसे का हुआ था शिकार
  • पायलट और को पायलट समेत 18 लोगों की हुई थी मौत
  • कोझिकोड के अलग अलग अस्पतालों में भर्ती हैं घायल यात्री

नई दिल्ली। शुक्रवार की शाम को करीब पौने आठ बज रहे थे। दुबई से कालीकट आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान कोझीकोड एयरपोर्ट के रनवे नंबर 10 पर उतर चुका था। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। विमान रनवे से फिसल गया और 35 फुट गहरे घाटी में गिर गया। विमान दो हिस्से में बंट गया। लेकिन खुशकिस्मती यह रही है विमान में आग नहीं लगी। विमान में केबिन क्रू, पायलट- को पायलट के साथ 174 यात्री सवार थे। विमान हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई और 138 लोग घायल हो गये। हादसे वाली जगह पर टाइम्स नाउ डिजिटल के सीनियर न्यूज एडिटर अजीत वी कुमार मौके पर पहुंचे और तफ्सील से हर उन लमहों को बयां किया जो हादसे की वजह नजर आ रहे थे।

अजीत वी कुमार कालीकट के उस अस्पताल पहुंचे जहां सबसे अधिक 31 यात्री घायल अवस्था में लाए गए। अस्पताल में उन्होंने दो डॉक्टरों रेनू और डॉक्टर अल्ताफ से बातचीत की। डॉक्टर रेनू ने बताया कि अस्पताल लाते वक्त दो यात्रियों की मौत हो चुकी थी, इसके अलावा पांच बच्चे भी घायलों में शामिल थे। इसके साथ उन्होंने डॉक्टर अल्ताफ से भी बातचीत की जो सबसे पहले हादसे वाली जगह पर पहुंचे थे। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर