Delhi Meerut Expressway: Two और Three Wheeler वाहनों को एक्सप्रेस वे पर चलने की इजाजत क्यों नहीं?

Accident on Delhi Meerut Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर लगातार हो रहे हादसे के बाद एनएचएआई खंड-चार (डासना से मेरठ) पर बाइक, बुग्गी, ट्रैक्टर और थ्री व्हीलर को बैन कर दिया गया है।

Delhi Meerut Expressway
एक्सप्रेस वे पर अगर छोटे वाहन नजर आते हैं तो DM और SP को तलब किया जाएगा 

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हाल ही में कई दुर्घटनाओं के बाद स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर सख्ती दिखाई  है, कहा गया कि अगर एक्सप्रेस वे पर अगर छोटे वाहन नजर आते हैं तो DM और SP को तलब किया जाएगा। लेकिन सरकार ने क्यों एक्स्प्रेस वे पर छोटे वाहनों को क्यों नहीं जाने ये भी एक सवाल है और सुरक्षा में लगे पुलिसवालों का कहना है कि बल की कमी है इसलिए एक्सप्रेस वे पर आने वालों को रोका नहीं जा सकता, हालांकि सरकार ने सड़क हादसों में कमतरी लाने का भी लक्ष्य रखा हुआ है।

एनएचएआई गाजियाबाद के पीडी ने एक्सप्रेस-वे पर अवैध टेंपो के संचालन को जिम्मेदार ठहराया उन्होंने कहा कि डासना, मसूरी, इंदिरापुरम व सीआईएसएफ क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे पर अवैध टेंपो का संचालन हो रहा है वहीं कमिश्नर ने एनएचएआई के अधिकारियों को एक्सप्रेस-वे और हाईवे पर सुरक्षा मानकों की जांच करने का निर्देश दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर