Sushant Case: सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज के बयानों में अंतर से 'संदेह', CBI पूछताछ जारी

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 23, 2020 | 12:08 IST

सुशांत सिंह केस को लेकर सीबीआई मुंबई में लगातार इस केस संबंधित विभिन्न लोगों से पूछताछ कर रही है। आज सीबीआई ने सिद्धार्थ के कुक नीरज सिंह और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की।

Cook Neeraj and Siddharth Pithani to be quizzed again CBI found some inconsistencies in their statement
Sushant Case: सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज के बयानों में अंतर 

मुख्य बातें

  • मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत केस की लगातार जारी है सीबीआई जांच
  • सुशांत सिंह राजपूत का कुक नीरज औऱ फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से DRDO गेस्ट हाउस में जारी है पूछताछ
  • सिद्धार्थ और नीरज के बयानों में विरोधाभास, फिर से जारी है पूछताछ

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की टीम पुरी तरह जुटी हुई है। मुंबई में आज जांच का तीसरा दिन है ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सीबीआई टीम आज कई अन्य लोगों से भी पूछताछ कर सकती है। शनिवार के बाद आज भी सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से से DRDO के गेस्ट हाउस में पूछताछ जारी है। सीबीआई की टीम गेस्ट हाउस में मौजूद है। इसके अलावा सुशांत सिंह के कुक नीरज और दीपेश सावंत को भी पूछताछ के लिए फिर से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में बुलाया गया है। 

बयानों में विरोधाभास

 टाइम्स नाउ के मुताबिक, कुक नीरज और सिद्धार्थ पिठानी के बयानों में काफी अंतर देखने को मिल रहा है इसलिए सीबीआई दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाह रही है। सीबीआई की एसआईटी टीम की नीरज से लगातार तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। सिद्धार्थ से सीबीआई ने यह भी पूछा कि क्या 13-14 जून को कोई पार्टी हुई थी? शनिवार को ही सीबीआई की टीम ने सुशांत के फ्लैट का मुआयना किया था और करीब 6 घंटे तक अपनी छानबीन की थी।

शनिवार को सुशांत के फ्लैट पर पहुंची थी सीबीआई

 सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ शनिवार की दोपहर को अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर पहुंची। फ्लैट में सीबीआई की टीम फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम भी साथ में थी। इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के रसोइया नीरज और फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई की टीम के साथ थे। वहीं सीबीआई की दूसरी टीम ने शनिवार को कूपर अस्पताल का दौरा किया जहां दिवंगत अभिनेता का पोस्टमार्टम हुआ था।

पड़ोसी महिला का दावा

इससे पहले सिद्धार्थ की पड़ोसी एक महिला ने मीडिया को बताया कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले उनके आवास पर कोई पार्टी नहीं हुई थी, जैसा कि मीडिया के एक धड़े में दावा किया गया था। फ्लैट का मुआयना करने के दौरान सीबीआई की टीम फ्लैट की छत पर भी गई। फिलहाल सीबीआई मौत की हर कड़ी को जोड़ने की कोशिश कर रही है और लगातार अपनी जांच का दायरा बढ़ा रही है।


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर