'घरवाली की मौत के बाद भी दोनों टाइम दाढ़ी बना रहे'; गहलोत की नसीहत के बाद भी नहीं सुधरे मंत्री, जारी है बदजुबानी का सिलसिला

देश
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Nov 26, 2021 | 19:32 IST

राजस्थान सरकार में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा एक के बाद एक विवादित बयान दे रहे हैं। पहले उन्होंने सड़कों को कैटरीना कैफ के गालों जैसी बनाने को लेकर बयान दिया था। इसके बाद भी उनकी बदजुबानी नहीं रूक रही है।

Rajendra Gudha
पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री राजेंद्र गुढ़ा 

राजस्थान सरकार में पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री राजेंद्र गुढ़ा एक के बाद एक विवादित बयान दे रहे हैं। सड़कों को कैटरीना कैफ के गालों जैसी बनाने के बयान पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि 36 कौम की बहन बेटियों को अपने से भी बढ़कर मानता हूं। कोई सात जन्म में भी मेरे पर आरोप नहीं लगा सकता। इसके बाद बिना किसी का नाम लिए फिर से विवादित बयान दिया। 

गुढ़ा बोले कि लोग घरवाली की मौत के बाद भी दोनों टाइम दाढ़ी बना रहे है। घर वाली भगवान के घर गई फिर सुबह और शाम दाढ़ी बनाने का क्या औचित्य है। इसके बाद भाषा की गरिमा लांघते हुए गुढ़ा ने कहा कि मैं काम डंडे के जोर से बंबू करके करवाता हूं। 

इस पर पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी ने पलटवार किया और कहा कि कुछ दिन पहले ही विधायक ने मंत्री बनते समय असंयमित भाषा कही थी। अब मुझे तो उनकी नियत पर शक है। गुढ़ा महिलाओं के बूढ़े और जवान गालों पर टिप्पणी कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुढ़ा के बयानों पर नसीहत दे चुके हैं, लेकिन उनकी बदजुबानी रूक नहीं रही है।

ये भी पढ़ें: मंत्री बनते ही राजेंद्र गुढ़ा की फिसली जुबान, इंजीनियर से बोले-कैटरीना कैफ की गालों जैसी बनाओ सड़क 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर