वाटर स्टोन रिसॉर्ट से सुशांत सिंह का क्या है कनेक्शन, जांच एजेंसी ने की स्टॉफ से पूछताछ

CBI questions water stone resort staff Sushant Case: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने वाटर स्टोन रिसॉर्ट के मैनेजर एवं उसके कर्मचारियों से पूछताछ की है। इस रिसॉर्ट में सुशांत सिंह करीब एक महीने तक रुके थे।

CBI questions water stone resort staff member in Sushant Singh rajput Death Case
वाटर स्टोन रिसॉर्ट से सुशांत सिंह का क्या है कनेक्शन।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • जांच के सिलसिले में मुंबई के वॉटर स्टोन रिसॉर्ट पहुंची सीबीआई
  • इस रिसॉर्ट में इलाज के लिए सुशांत को लेकर आती थीं रिया चक्रवर्ती
  • रिसॉर्ट का स्टॉफ सीबीआई के रडार पर, मैनेजर से हुई पूछताछ

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अपनी जांच तेज कर दी है। जांच एजेंसी इस मामले में आत्महत्या, हत्या, वित्तीय लेनदेन सहित सभी पहलुओं की जांच कर रही है। जांच के सिलसिले में सीबीआई सोमवार को उस वाटर स्टोन रिसॉर्ट पहुंची जहां रिया चक्रवर्ती का दावा है कि वह एक 'आध्यात्मिक हीलर' से सुशांत का इलाज करा रही थीं। यह बात सामने आई है कि सुशांत इस रिसॉर्ट में करीब एक महीने तक रुके थे। रिया का दावा है कि सुशांत की मानसिक हालत ठीक नहीं थी और वह डिप्रेशन में थे जिसका वह इलाज करा रही थी।

रिया के दावे का पता करना चाहती है सीबीआई
सीबीआई अब उनके इस दावे की सच्चाई का पता करना चाहती है। जांच एजेंसी के अधिकारी सोमवार सुबह इस रिसॉर्ट पहुंचे। यह रिसॉर्ट मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के ठीक पीछे स्थित है। यहां पहुंचने के बाद सीबीआई के अधिकारियों ने रिसॉर्ट के मैनेजर सहित स्टॉफ कर्मियों से पूछताछ की है। जांच एजेंसी कर्मचारियों से यह जानना चाहती है कि क्या उन्होंने अभिनेता के यहां रहते हुए उनकी मानसिक हालत एवं व्यवहार में कोई असामान्य बदलाव नजर आया था या नहीं।

रिजॉर्ट के मैनेजर से पूछताछ
इसके अलावा सीबीआई अपनी पूछताछ में यह भी जानना चाहेगी कि सुशांत सिंह इस रिसॉर्ट में कितनी बार आए थे और वह आए तो क्या रिया भी उनके साथ थीं। क्या सुशांत रिसॉर्ट के सदस्य थे या वह अपनी सुविधा के हिसाब से रिसॉर्ट में कमरा बुक कराते थे। सीबीआई ये सारी बातें रिसॉर्ट के स्टॉफ से पता करना चाहती है। जांच एजेंसी के रडार पर इस समय रिसॉर्ट के स्टॉफकर्मी हैं।

रिया से 24 सवाल पूछेगी सीबीआई
मामले में सीबीआई जांच का आज चौथा दिन है। सीबीआई अब तक सिद्धार्थ पिठानी से दो बार, नीरज से तीन बार और दीपेश सावंत से दो बार पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभी उसने मामले की प्रमुख संदिग्ध एवं आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ नहीं की है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि जांच एजेंसी ने रिया से पूछताछ करनी तैयारी कर ली है। वह अब कभी भी रिया को अपना बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भेज सकती है। टाइम्स नाउ को रिया से पूछे जाने वाले 24 सवालों की एक सूची मिली हैं। सीबीआई रिया से ये 24 सवाल पूछने वाली है। इस बीच रिया के वकील ने कहा है कि रिया या उसके परिवार को पूछताछ के लिए सीबीआई का नोटिस नहीं मिला है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर