सुशांत के घर में रिया के वीडियोज बनाता और फोटोज खींचता था सिद्धार्थ पिठानी, ये इंस्टग्राम पोस्ट हैं सबूत

CBI to question Rhea Chakraborty: CBI ने पहले ही सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर शक जताया है। अब कथित रूप से गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी सवाल उठ रहे हैं...

Sushant Singh Rajput Case Rhea Chakraborty credit to Siddharth Pithani for Instagram videos And photos
रिया चक्रवर्ती।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पिछले कुछ हफ्तों में सुशांत के बारे में बहुत सी बातें निकलकर सामने आ रही हैं।
  • कई लोगों का कहना है कि सुशांत आत्महत्या कर सकते हैं इसपर उनको विश्वास नहीं हैं।
  • सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार अब सीबीआई ने सुशांत मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर एक दिन में चौंकाने वाले दावे किए जा रहे हैं। कई लोग जो बॉलीवुड एक्टर से जुड़े हुए थे, उन्होंने पिछले कुछ हफ्तों में सुशांत के बारे में बहुत सी बातें बताई हैं। कई लोगों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या कर सकते हैं इसपर उनको विश्वास नहीं हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार अब सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करनी शुरू कर दी है। जांच एजेंसी द्वारा जैसा कि पहले ही जांच के लिए कई अहम निर्णय लिए जा चुके हैं। ताजा अपडेट के मुताबिक CBI ने पहले ही सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर शक जताया है। अब कथित रूप से गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी सवाल उठ रहे हैं। 

इसी बीच अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के दो वीडियोज उनके इंस्टाग्राम हैंडल से एक्सेस किए गए हैं। इन दोनों ही वीडियोज को किसी और ने नहीं बल्कि सिद्धार्थ पिठानी ने रिकॉर्ड किया है। इसका बकायदा रिया ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ पिठानी को क्रेडिट भी दिया है। लेकिन अब रिया चक्रवर्ता द्वारा खास मेंशन किया गया सिद्धार्थ पिठानी का इंस्टाग्राम अकाउंट सुशांत सिंह राजपूत के फैन पेज में बदल दिया गया है।

रिया चक्रवर्ती के जिन वीडियोज को सिद्धार्थ पिठानी ने रिकॉर्ड किया है ये 25 मार्च और 3 जून के हैं। उन्हें देखकर कोई भी पता लगा सकता है कि ये वीडियोज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर पर ही शूट किए गए हैं। रिया दोनों वीडियो में ग्राफिक इफेक्ट द्वारा अपनी डुप्लीकेट से बातचीत करती दिख रही हैं। वैसे इन वीडियोज के अलावा भी रिया चक्रवर्ती के कई ऐसे फोटोग्राफ्स हैं जो सिद्धार्थ पिठानी ने खींचे हैं। कई फोटोज पर रिया ने सिद्धार्थ को क्रेडिट दिया हुआ है।

कॉमन फ्रेंड ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए आरोप
सुशांत सिंह राजपूत मामले पर नया दावा उनकी और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की कॉमन फ्रेंड ने किया है। अपनी पहचान का खुलासा नहीं करने की शर्त पर सुशांत-रिया की कॉमन फ्रेंड ने टाइम्स नाउ को बताया कि उसने कपल के रिश्ते में कुछ 'अजीब' महसूस किया था। दोस्त ने बताया कि जब भी सुशांत बीमार पड़ता तो रिया अपने डॉक्टर पिता से उसके लिए दवाइयां लिखवाती थी। दोस्त ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत गंभीर खांसी से पीड़ित थे। तो दोस्त ने यह भी दावा किया कि रिया, सुशांत को 'सुपरनैचुरल कहानियां' सुनाती थी। इतना ही नही नहीं रिया, सुशांत की फाइनेंस और करियर को भी कंट्रोल करती थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर