Aryan Khan Drugs Case:नवाब मलिक के लेटर पर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर का 'पलटवार'

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 26, 2021 | 19:03 IST

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी मामले में तमाम मोड़ आ रहे हैं, अब महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर कई तरह के आरोप लगाए हैं।

Kranti Redkar Wankhede_Nawab Malik
क्रांति रेडकर वानखेड़े ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी बात सामने रखी है 

Samir Wankhede's wife Kranti Wankhede retaliates: NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर राजनीतिक हमलों के बीच उनकी पत्नी क्रांति रेडकर ( Kranti Redkar Wankhede) ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की इस दौरान उन्होंने अपने पति पर लगे आरोपों के जवाब दिए। क्रांति ने कहा, 'समीर वानखेड़े इन सब विवादों से बाहर आ जाएंगे क्योंकि सच की ही जीत होती है जो आरोप लगे हैं, वे साबित नहीं हो पाएंगे।'

क्रांति रेडकर वानखेड़े ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी बात सामने रखी है, इस दौरान उन्होंने नवाब मलिक के लेटर का भी जवाब दिया है। क्रांति रेडकर वानखेड़े का कहना है, 'इस तरह का लेटर तो कोई भी लिख सकता है। सभी आरोप गलत हैं। मेरे पति गलत नहीं है और हम ये सब बर्दाश्त नहीं करेंगे।' 

क्रांति ने अपने परिवार को मिली धमकियों का जिक्र करते हुए कहा, 'हमें बहुत तकलीफ होती है दूसरे राज्यों से कोई आता है और हमें धमकाता है गौर हो कि नवाब मलिक ने एक लेटर जारी किया था और उनका दावा है कि एनसीबी के ही एक अधिकारी ने ही उन्हें ये लेटर भेजा था।  

उन्होंने कहा, "समीर वानखेड़े के खिलाफ लोग काम कर रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है कि समीर जी कि जो काम करने की शैली है उससे काफी परेशानी हो रही है। उन्हें (आरोप लगाने वालों को) लगता है कि समीर जी की वजह से उन्हें परेशानी न हो और उनका काम चलता रहे।"

क्रांति ने राजनीतिक दलों की साजिश को लेकर किए गए सवाल पर कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि कौन-कौन उनके पीछे हैं, ये बताने के लिए मैं बहुत छोटी हूं लेकिन समीर इतने कोऑपरेटिव हैं कि जीत सच्चाई की ही होगी।' वहीं इस मामले में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन ने कहा कि नौकरशाह के जन्म प्रमाण पत्र की तलाश करने वाला नवाब मलिक कौन होता है? हमें मौत, धमकी भरे कॉल आ रहे हैं...

Sameer पर दो शादियां करने, नौकरी के लिए धर्म बदलने जैसे आरोप 

इससे पहले  महाराष्ट्र में ड्रग्स केस की जांच कर रहे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर दो शादियां करने, नौकरी के लिए धर्म बदलने जैसे कई गंभीर आरोप लग रहे हैं इस मामले की तपिश तेजी से फैल रही है, उनपर ये आरोप  एनसीपी नेता नवाब मलिक ने लगाए हैं और इस मामले में उनके परिवार को भी शामिल कर लिया है।

'क्या वानखेड़े ने सरकारी नौकरी पाने के लिए फर्जी जाति प्रमाण पत्र जमा किया था'

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी मंत्री नवाब मलिक ने पूछा है कि क्या वानखेड़े ने सरकारी नौकरी पाने के लिए फर्जी जाति प्रमाण पत्र जमा किया था। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मलिक ने एक कथित जन्म प्रमाण पत्र और वानखेड़े की शादी की तस्वीर को कैप्शन के साथ ट्वीट किया, 'यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा, पहचान कौन।' जन्म प्रमाण पत्र में एनसीबी प्रमुख का नाम 'समीर दाऊद वानखेड़े' के रूप में दिखाया गया है, और तस्वीर उनकी (वानखेड़े की) डॉ शबाना कुरैशी के साथ पहली शादी की है, और बाद में उन्होंने मराठी अभिनेत्री क्रांति रेडकर के साथ शादी करने के लिए उन्हें तलाक दे दिया।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर