अब SD में भी दिखेगा TIMES NOW नवभारत, गृहमंत्री अमित शाह ने किया लांच और दी बधाई

Amit Shah at Times Now Summit 2021: टाइम्स नाउ समिट 2021 में गृहमंत्री अमित शाह ने टाइम्स नाउ नवभारत के SD वर्जन को लांच किया और चैनल की पूरी टीम को बधाई दी।

amit shah interview, amit shah interview with navika kumar,amit shah interview times now hindi,  times now summit 2021,
अब SD में भी दिखेगा TIMES NOW नवभारत, गृहमंत्री अमित शाह ने किया लांच और दी बधाई 
मुख्य बातें
  • टाइम्स नाउ समिट 2021 में शामिल हुए गृहमंत्री अमित शाह
  • TIMES NOW नवभारत के SD चैनल को गृहमंत्री अमित शाह ने किया लांच
  • नए वर्जन की लांचिंग पर गृहमंत्री बोले- टाइम्स नेटवर्क अपनी गंभीर और रचनात्मक पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

Times Now Summit 2021 में Times Now नवभारत के नए SD चैनल को लॉन्च किया गया। टाइम्स नाउ नवभारत अब एचडी के साथ एसडी में भी नजर आएगा। SD चैनल को औपचारिक तौर पर गृहमंत्री अमित शाह ने लांच किया। 1 जनवरी 2022 से दर्शक अपने मनपसंदीदा चैनल Times Now नवभारत को SD वर्जन में भी देख सकेंगे। इस खास मौके पर टाइम्स नेटवर्क के एमडी और सीईओ एम.के आनंद, टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर और टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार मौजूद थे। 


SD चैनल की लांचिंग पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि टाइम्स नेटवर्क का यह चैनल एक और रूप में लोगों के बीच होगा। उन्होंने यह भी कहा कि टाइम्स नेटवर्क अपनी गंभीर और रचनात्मक पत्रकारिता के लिए जाना जाता है। इस खास मौके पर पर टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर और टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार ने कहा कि हमार मकसद बदलेगा भारत और नवभारत निर्माण का है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर