न्यूयॉर्क टाइम्स में पेड न्यूज छपवाने का आरोप गलत, AAP ने BJP को दिया चैलेंज- आपके पास पैसा बहुत है, आप अपनी खबर छपवा के दिखा दो

आबकारी नीति मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई के छापे पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी ठन गई है। शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर काम को लेकर न्यूयॉर्क टाइम्स में डिप्टी सीएम की तस्वीर छापी। इस पर बीजेपी कहा कि यह पेड न्यूज है। इसका जवाब आप नेता सौरभ भारद्वाज ने दी।

Allegation of publishing paid news in New York Times is wrong, AAP challenges BJP you have a lot of money, you show your news by getting it printed
आप नेता सौरभ भारद्वाज  

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) की दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने छापे मारे। यह छापे 19 स्थानों पर मारे गए। आप के नेता और सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के शिक्षा मॉडल के बारे में न्यूयॉर्क टाइम्स में डिप्टी सीएम की तस्वीर के साथ एक लेख प्रकाशित होने के एक दिन बाद सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई ने छापेमारी की। इसके बाद बीजेपी ने कहा कि यह पेड न्यूज है। इस पर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने पेड न्यूज की बात को खारिज करते हुए कहा कि भारत के स्कूलों के सभी छात्रों के लिए यह गर्व की बात थी कि सरकारी स्कूलों के छात्रों को न्यूयॉर्क टाइम्स में जगह मिली। इस स्तर की मूर्खता और बेबुनियाद आरोप। वे nytimes के ब्रांड के बारे में नहीं जानते हैं। वे Nytimes के बारे में नहीं जानते हैं और वे कह रहे हैं कि इसने पहले पन्ने पर पेड न्यूज प्रकाशित की। उन्होंने कहा कि न्यटाइम्स पर प्रकाशित लेख खलीज टाइम्स में प्रकाशित हुआ है। ये बेवकूफ लोग नहीं हैं, जानते हैं कि कैसे काम करता है। यह दो समाचार पत्रों के बीच सामग्री का एक ग्रुप है। यह वैसा ही है जैसे ANI अपना काम प्रकाशित करता है।

भारद्वाज ने कहा कि वे अखबार में प्रकाशित होने के लिए बार-बार Nytimes को कॉल कर रहे हैं। एक लाख डॉलर का ऑफर दिया है। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि अगर यह पेड न्यूज है तो इसे न्यूयॉर्क टाइम्स में प्रकाशित करें। कृपया "विश्व गुरु" की तस्वीर प्रकाशित करें। 2024 का चुनाव बीजेपी और आप के बीच होगा। 2024 का चुनाव बीजेपी और आप के बीच होगा। 

न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट पर BJP का AAP से सवाल, एक ही स्टोरी दो जगहों पर कैसे छपी? विधूड़ी बोले-यह पेड कंटेंट

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने समाचार पत्र ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ के मुख पृष्ठ पर मनीष सिसोदिया के शिक्षा क्षेत्र में किए काम और उनकी तस्वीर छपने पर उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री बताते हुए उनकी सराहना की। केजरीवाल ने कहा कि जिस दिन सिसोदिया को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री घोषित किया गया, उसी दिन सीबीआई ने उनके आवास पर छापा मारा। लेकिन घबराने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि यह देश के लिए गर्व की बात है कि मनीष सिसोदिया का नाम दुनिया के सबसे ताकतवर देश के सबसे बड़े अखबार के पहले पन्ने पर है। केजरीवाल ने कहा कि एक तरह से उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन शिक्षा मंत्री घोषित किया गया है। सबसे बड़े अखबार ने दिल्ली की शिक्षा क्रांति के बारे में लिखा और सिसोदिया की तस्वीर भी लगाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर