Sisodia on BJP: 'ऑपरेशन लोटस' चलाने के साथ 'बच्चा चोर' भी हो गई 'BJP',मनीष सिसोदिया का भाजपा पर हमला

देश
रवि वैश्य
Updated Aug 30, 2022 | 18:58 IST

Manish Sisodia Attack on BJP: सिसोदिया छह दिन पहले मथुरा जंक्शन के एक प्लेटफार्म से चोरी हुए सात महीने के बच्चे की बरामदगी के सिलसिले में भाजपा पार्षद और सात अन्य की गिरफ्तारी का जिक्र कर रहे थे।

Manish Sisodia Attack on BJP
सिसोदिया ने भाजपा को 'बच्चा चोर' पार्टी करार दिया  |  तस्वीर साभार: Twitter

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक बच्चे के कथित अपहरण मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक पार्षद की गिरफ्तारी का मंगलवार को दिल्ली विधानसभा में जिक्र करते हुए भाजपा को 'बच्चा चोर' पार्टी करार दिया।सिसोदिया ने यह भी कहा कि झूठी खबर फैलायी गई कि सीबीआई की तलाशी के दौरान उनके लॉकर से संपत्ति के कागजात मिले थे।

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में एजेंसी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में नामित 15 लोगों और संस्थाओं में शामिल हैं।

'CBI को मेरे लॉकर में  80,000  का सामान और 15 साल पुराना झुनझुना मिला'

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को कहा कि CBI को उनके लॉकर की तलाशी के दौरान कुछ नहीं मिला और एजेंसी ने उन्हें 'क्लीन चिट' दे दी है।सीबीआई के चार सदस्यीय एक दल ने गाजियाबाद के वसुंधरा स्थित पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की शाखा में सिसोदिया के बैंक लॉकर की आज यानी मंगलवार को करीब दो घंटे तलाशी ली।

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सिसोदिया उन 15 लोगों और संस्थाओं में शामिल हैं, जिन्हें दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 के कार्यान्वयन में हुई कथित अनियमितताओं के सिलसिले में दर्ज सीबीआई की प्राथमिकी में नामजद किया गया है।तलाशी खत्म होने के बाद सिसोदिया ने पत्रकारों से कहा कि सीबीआई दबाव में काम कर रही है।

'मुझे खुशी है कि मुझे आज तलाशी में सीबीआई से 'क्लीन चिट' मिली'

सिसोदिया ने पत्रकारों से कहा, 'मुझे खुशी है कि मुझे आज तलाशी में सीबीआई से 'क्लीन चिट' मिली। उन्हें मेरे लॉकर या आवास की तलाशी से कुछ भी ऐसा नहीं मिला जिससे कानून का उल्लंघन होता हो।'इससे पहले सुबह के समय जब सिसोदिया और सीबीआई की टीम बैंक पहुंची, तो मीडियाकर्मियों के बीच धक्का मुक्की हुई और भीड़ जमा हो गई।सिसोदिया ने सोमवार को ट्वीट किया था, 'सीबीआई का स्वागत है।'सीबीआई ने 19 अगस्त को इस मामले में सिसोदिया के आवास समेत 31 स्थानों पर छापे मारे थे।

'BJP नीत केंद्र सरकार कर रही एक 'सीरियल किलर' की तरह बर्ताव'

सिसोदिया का कहना है कि उन्हें एक झूठे मामले में आरोपी बनाया गया है, ताकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आगे बढ़ने से रोका जा सके जो 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकल्प के तौर पर उभरे हैं।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को विधानसभा के विशेष सत्र में कहा था कि राज्य की सरकारों को गिराने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) नीत केंद्र सरकार एक 'सीरियल किलर' की तरह बर्ताव कर रही है। उन्होंने यह भी कहा थ कि उनके खिलाफ दर्ज सीबीआई की प्राथमिकी "फर्जी" तथा 'महज सूत्रों' पर आधारित है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर