UP:प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

देश
रवि वैश्य
Updated Aug 02, 2020 | 18:51 IST

UP BJP President Swatantra Dev Singh Corona Possitive: उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह  की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है।

Uttar Pradesh BJP President Swatantra Dev Singh CORONA positive tweeted himself information
स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट में लिखा, ''डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर होम क्वॉरंटीन हूं 

लखनऊ: देश में कोरोना महामारी की मार से क्या आम क्या खास सभी जूझ रहे हैं देश के गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद अब उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं,उन्होंने खुद ट्टीट करके इस बात की जानकारी दी है।

स्वतंत्र देव सिंह ने लिखा, ''मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई, जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वॉरंटीन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा लें।

आज ही गृहमंत्री अमित शाह ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट कर दी थी। गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

वहीं स्वतंत्र देव सिंह ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ''डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर होम क्वॉरंटीन हूं, मेरा सभी प्रदेशवासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें।'' 

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं, एक ट्वीट में यह जानकारी दी, उनकी तबीयत तो ठीक है लेकिन डॉक्‍टर्स के कहने पर उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है। शाह ने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने टेस्‍ट कराया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है,उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी सेहत और जल्दी रिकवरी के लिए तमाम मैसेज सामने आने लगे।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर