उदयपुर हत्याकांड पर यूपी सरकार, हिंसा फैलाने वालों किसी कीमत पर नहीं बख्शेंगे

उदयपुर की घटना को यूपी सरकार में मंत्री दानिश आजाद ने कहा कि इस्लाम में कट्टरता की इजाजत नहीं है। इसके साथ ही एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि यूपी में इस तरह की घटना नहीं होने दी जाएगी।

udaipur tailor killed news, udaipur tailor killed news, udaipur tailor full video, udaipur tailor latest news, prashant kumar, danish azad
उदयपुर हत्याकांड पर यूपी सरकार, हिंसा फैलाने वालों किसी कीमत पर नहीं बख्शेंगे 

उदयपुर की घटना पर बीजेपी के मंत्री दानिश आजाद के साथ बातचीतकहा बेहद ही निंदनीय घटना है, इस्लाम में इस तरह की कट्टरता की इजाजत नहीं है, मोहम्मद साहब हमें भाईचारे की बात कहते हैं लेकिन जो किया गया है वो कायरता है।हम राजस्थान सरकार से उम्मीद करेंगे की कड़ी कार्रवाई हो।यूपी में हम अमन और भाई चारे की अपील करते हैं, सभी मौलवी सामने आए हैं ये वक्त भाई चारे का है।

हिंसा करने वालों को नहीं बख्शेंगे
जिस तरह की घटना हुई है उसको लेकर हम एलर्ट पर हैं, कोई भी व्यक्ति अगर यूपी में हिंसा फैलाने की कोशिश करेगा तो उसपर सख्त कार्रवाई होगी।हम सोशल मीडिया पर भी नजर बनाकर रखे हुए हैं, अगर कोई गड़बड़ी करता है तो उसपर कार्रवाई की पूरी तैयारी है, आपने पहले भी देखा होगा की यूपी में किस तरह की कार्रवाई होती है।किसी को कोई समस्या है तो वो जिले में संबंधित जगहों पर ज्ञापन दे सकते हैं।हम पूरी तरह से एलर्ट हैं, जहां जरूरत है वहां जिले स्तर पर धारा 144 भी लगाने का प्रावधान है।

गम के सागर में डूबा कन्हैयालाल का परिवार, पत्नी बोलीं- हत्यारों का वही हाल हो जो उनके पति का हुआ

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर