प्लेयर्स को टॉयलेट में मिला अधपका खाना! VIDEO शेयर कर बोली कांग्रेस- धिक्कार है; खेल अफसर सस्पेंड

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Sep 20, 2022 | 14:26 IST

शौचालय के अंदर फर्श पर कागज बिछाकर पूड़ी रखी हुई थी। कई खिलाड़ियों ने वह पूड़ी खाने से इनकार कर दिया और लंच में सिर्फ सब्जियां और सलाद खाया। 

up, saharanpur, kabaddi, sports news, india news, congress
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • यूरिनल के पास ही रखी थी जमीन पर कढ़ाई
  • पूड़ी कागज पर तो चावल बर्तन में फर्श पर रखी थीं
  • खिलाड़ियों को खुद से ही लेना पड़ा खाना

उत्तर प्रदेश में कबड्डी प्लेयर्स को टॉयलेट के अंदर अधपका खाना मिला। अव्यवस्था का आलम ऐसा था कि फर्श पर बड़े से बर्तन में चावल और अन्य चीजें रखीं, जो कि बारी-बारी से वे खुद ले रहे थे। सबसे हैरत की बात यह है कि जिस जगह पर थाली, कढ़ाई और कागज पर पूड़ियां जमीन पर रखीं थीं वहां न सिर्फ गंदगी थी बल्कि बेहद पास में यूरिनल और कमोड भी थे।

घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया। कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाते हुए कहा कि इस स्थिति को देखते धिक्कार है। इस बीच, मामला गर्माने पर उक्त खेल अफसर को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह पूरा मामला सहारनपुर जिले का है। एक मिनट 18 सेकेंड की वायरल क्लिप स्टेट लेवल के टूर्नामेंट के दौरान की बताई जा रही है। इसमें टॉयलेट के भीतर अव्यवस्थित तरीके से खाना रखा हुआ था और उसी को खिलाड़ी बारी-बारी से आकर ले रहे थे।  

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, मामले में जिला खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। यह जानकारी अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल ने दी। साथ ही राज्य सरकार ने एडीएम वित्त और राजस्व रजनीश कुमार मिश्रा को घटना की जांच करने का निर्देश दिया है।

तीन दिवसीय सब-जूनियर गर्ल्स कबड्डी कॉम्पिटिशन के पहले दिन 16 सितंबर को खिलाड़ियों को दोपहर के भोजन में आधा पका चावल परोसा गया था, जब खिलाड़ियों ने अधपके चावल के बारे में शिकायत की, तो रसोइए ने चावल की प्लेट उठाकर शौचालय के अंदर रख दी।

शौचालय के अंदर फर्श पर कागज बिछाकर पूड़ी रखी हुई थी। कई खिलाड़ियों ने वह पूड़ी खाने से इनकार कर दिया और लंच में सिर्फ सब्जियां और सलाद खाया। खिलाड़ियों ने दावा है उन्हें आधा पका खाना परोसा जा रहा था, जो जगह की कमी के कारण शौचालय में रखा गया था। खेल निदेशालय ने घटना पर जिलाधिकारी से जवाब मांगा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर