तीन दिन के उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, पांच साल बाद मां से कर सकते हैं मुलाकात

य़ूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ तीन दिन के दौरे पर उत्तराखंड में दौरे पर रहेंगे। उत्तराखंड में उनके काफी व्यस्त कार्यक्रम हैं। इन सबके बीच पांच साल बाद वो अपनी मां से मिल सकते हैं।

योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड, पुष्कर सिंह धामी,
तीन दिन के उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, पांच साल बाद मां से कर सकते हैं मुलाकात 
मुख्य बातें
  • सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड तीन दिन के दौरे पर
  • यमकेश्वर में रुकने का कार्यक्रम
  • अपनी मां सावित्री देवी से कर सकते हैं मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर सवा दो बजे जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। जहां मुख्यमंत्री पुष्कर धामी उनकी आगवानी करेंगे। दोनों ही राज्यों के मुख्यमंत्री जौलीग्रांट से हैलीकाप्टर के जरिए यमकेश्वर के लिए प्रस्थान करेंगे। तीन बजे गुरु गोरखनाथ पीजी कालेज बिथ्याणी में अपने गुरु महंत अवैद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

पांच साल बाद मां से कर सकते हैं मुलाकात
योगी आदित्यनाथ चार मई को भी यमकेश्वर में रहेंगे जबकि पांच मई को यूपी पर्यटन विभाग के हरिद्वार में बने अलकनंदा होटल का शुभारंभ करेंगे। वह अपने पैतृक गांव पंचूर भी जा सकते हैं। वह पैतृक घर जाकर अपनी मां व स्वजन से मुलाकात कर सकते हैं। योगी आदित्यनाथ 11 फरवरी 2017 को आखिरी बार अपने घर आए थे। योगी अपने पिता आनंद सिंह बिष्ट के निधन पर भी घर नहीं आए थे।

हरिद्वार में यूपी सरकार का पर्यटक आवास
हरिद्वार में पर्यटकों एवं श्रद्धालुओं के ठहरने के लिए उ0प्र0 सरकार द्वारा भागीरथी पर्यटक आवासगृह का निर्माण 4326.96 लाख रूपये की धनराशि से कराया गया है। इस पर्यटक आवास में 100 कक्षों का निर्माण कराया गया है। इसमें 10 वातानुकूलित, 90 डबल बेड कमरे, वातानुकूलित रसोई घर, बैंकवेट हॉल तथा 150 चार पहिया वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गयी है। इस आवास से गंगनहर के घाट एवं हरि की पैड़ी पर सीधे पहुंचने की व्यवस्था है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर