यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ का सामुदायिक भोजनालय खोलने का आदेश, बोले- लॉकडाउन में कोई ना रहे भूखा-प्‍यासा

देश
Updated Mar 25, 2020 | 23:05 IST

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सभी जिला प्रशासन को सामुदायिक भोजनालय खोलने का आदेश दिया है ताकि रैन बसेरों, बस एवं रेलवे स्टेशनों पर कोई भूखा-प्यासा ना रह जाए।

UP CM Yogi Adityanath
UP CM Yogi Adityanath 

UP CM Yogi Adityanath on Coronavirus Lockdown: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने एक दिन पहले प्रदेश के लोगों को आश्‍वस्‍त कराया था कि कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान घर घर दूध, सब्‍जी और दवाएं पहुंचाई जाएंगी। प्रदेश की जनता से उन्‍होंने परेशान ना होने और घरों में रहने की अपील की थी। बुधवार को 12 हजार से अधिक वाहनों की मदद से सरकार ने सब्जी, दूध, दवा एवं खाद्यान्न घर-घर पहुंचाने का काम किया। यह काम लॉकडाउन खत्‍म नहीं होने तक जारी रहेगा। 

इस आदेश के बाद योगी आदित्‍यनाथ ने रैन बसेरों, बस एवं रेलवे स्टेशनों व अन्य सार्वजनिक स्थलों पर रह रहे लोगों की चिंता करते हुए सभी जिला प्रशासन को सामुदायिक भोजनालय खोलने का आदेश दिया है। योगी आदित्‍यनाथ का कहना है कि प्रदेश में कोई भी व्‍यक्ति भूखा-प्यासा नहीं रहेगा।

उन्‍होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में प्रदेशव्यापी लॉकडाउन बेहद जरूरी है। यह आपकी, आपके परिवार की समाज और राष्ट्र की सुरक्षा के लिए आवश्यक है। कृपया! प्रशासन का सहयोग करें और घर में ही रहें। हम आपकी जरूरत की सभी सेवाएं एवं सामग्री आप तक पहुंचाते रहेंगे।

वहीं योगी आदित्‍यनाथ ने कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिये लागू किये गये लॉकडाउन में सहयोग के लिये प्रदेशवासियों का धन्यवाद भी दिया। उन्‍होंने कहा कि इस आपदकाल में जनसेवा में जुटे चिकित्सकों, स्वास्थ्य एवं सफाई कर्मियों, पुलिस, प्रशासनिक अधिकारियों एवं कर्मचारियों सहित सभी कर्मयोगियों का हार्दिक अभिनंदन करता हूं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...