Bihar: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और बेटे चिराग पासवान को AK-47 से भूनने की मिली धमकी

Chirag Paswan Threats to kill by AK-47:केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान तथा उनके बेटे व लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को AK 47 से भून डालने की धमकी दी गई है।

Union ministers Ram Vilas Paswan and Chirag Paswan received Threats to kill by AK-47
वीडियो में संजय द्वारा केंद्रीय मंत्री और उनके बेटे चिराग को गंदी-गदी गालियां दी गई (फाइल फोटो) 

Threats to Ramvilas and Chirag Paswan: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके बेटे व लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को एके 47 से भून डालने की धमकी दी गई है बताया जा रहा है कि यह धमकी बिहार के शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या 10 के वार्ड पार्षद संजय यादव ने दी है ऐसा मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है। इस धमकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद सनसनी मच गई है। 

ये वायरल वीडियो शेखपुरा नगर परिषद के पार्षद संजय यादव का बताया जा रहा है इस वीडियो में संजय द्वारा केंद्रीय मंत्री और उनके बेटे चिराग को गंदी-गदी गालियां दी गई हैं साथ ही AK-47 से भून देने की बात कही गई है, इस वीडियो में संजय यादव कह रहा है कि हर आदमी को राशन कार्ड देना मंत्री राम विलास पासवान का काम है अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो वह उन्‍हें एके-47 से उड़ा देगा साथ ही चिराग पासवान को भी उड़ा देगा।

आरोपी संजय यादव अंडरग्राउंड हो गया है

इस घटना के बाद मची सनसनी के बीच बीच आरोपी संजय अंडरग्राउंड हो गया है, वहीं इस घटना के बारे में लोकजनशक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष इमाम गजाली ने एफआइआर दर्ज कराते हुए पुलिस से उसकी तत्‍काल गिरफ्तारी की मांग की है, गजाली ने बताया कि रामविलास पासवान तथा उनके बेटे व पार्टी के अध्‍यक्ष चिराग पासवान को लेकर इस तरह की अशोभनीय भाषा का प्रयोग बेहद आपत्तिजनक है। 

आरोपी वार्ड पार्षद की तलाश शुरू कर दी गई है

गजाली ने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं करती है तो पार्टी के लोग सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे, वो मुंगेर से गायब हुई AK- 47 से इस घटना को जोड़ते हुए कह रहे हैं कि इस मामले की पूरी गंभीरता से जांच होनी चाहिए और आरोपी को पकड़ा जाना चाहिए। वार्ड पार्षद की तलाश शुरू कर दी गई है वीडियो वायरल होने के बाद से वार्ड पार्षद भूमिगत हो गया है, पुलिस उसे खोजने में जुट गई है वहीं एक्सपर्ट से वायरल वीडियो की भी जांच करायी जा रही है कि इसमें कितनी सत्यता है।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर