Aparna Yadav Threats: मुलायम की बहू बीजेपी नेता अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी

देश
आईएएनएस
Updated Jun 16, 2022 | 00:21 IST

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक विक्रमादित्य मार्ग पर भाजपा नेता अपर्णा यादव का आवास है। अपर्णा यादव के निजी सुरक्षाकर्मी दीलिप सिंह ने गौतमपल्ली थाने में तहरीर दी है।

Threats to kill Aparna Yadav
बीजेपी नेता अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी 

लखनऊ:  सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव को बुधवार सोशल मीडिया प्लेटफार्म (व्हाट्सएप) से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई। अपर्णा यादव पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू हैं। इस मामले में उनके निजी सुरक्षाकर्मी दीलिप सिंह ने गौतमपल्ली थाने में तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

दिलीप के मुताबिक बुधवार अपर्णा यादव के मोबाइल नंबर पर एक अंजान नंबर 971569781862 से मिस्ड कॉल पड़ी थी। जिसे भाजपा नेता ने नहीं रिसीव किया। इसके कुछ देर बाद व्हाट्सएप पर एक ऑडियो कॉल आई। जिसे भाजपा नेता ने रिसीव किया। कॉल करने वाले ने धमकी दी कि तीन दिन के अंदर उनकी हत्या कर देगा।

'धमकी देते हुए कहा कि तीन दिन के अंदर एके 47 से तुम्हारी हत्या कर दूंगा'

निजी सुरक्षाकर्मी के मुताबिक भाजपा नेता को कॉल करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि तीन दिन के अंदर एके 47 से तुम्हारी हत्या कर दूंगा। इस बात को गंभीरता से ले लो और नोट कर लो। इसके बाद अपशब्दों का प्रयोग करते हुए कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया।डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम नंबर के आधार धमकी देने वाले की जानकारी जुटा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने अपर्णा की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है

अपर्णा यादव प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के दूसरे बेटे की पत्नी हैं। वह लखनऊ में स्वयं सेवी संस्था संचालित करती है। पिछले उप चुनाव में वह कैंट विधानसभा से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ी थीं। इस बार विधानसभा चुनाव के पहले ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन पकड़ा था। भाजपा में उनकी प्रदेश स्तर के नेताओं में शाख है। पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर