छापेमारी तो पहले ही होनी चाहिए थी, ये सब आप- बीजेपी की मिलीभगत, कांग्रेस का तंज

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के यहां छापेमारी पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने तंज कसते हुए कहा कि यह सब तो पहले ही होना चाहिए था। दरअसल बीजेपी और आप मिलकर काम कर रहे हैं।

Excise Scam, Manish Sisodia, BJP, AAP, Congress, Sandeep Dikshit
संदीप दीक्षित कांग्रेस के पूर्व सांसद 

आबकारी मामले में दिल्ली में 20 जगहों पर सीबीआई की छापेमारी जारी है जिसमें डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का घर भी शामिल है। मनीष सिसोदिया ने खुद ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि सीबीआई की टीम उनके घर पर है और जिस तरह से आप नेताओं के घरों पर छापे में सीबीआई को कुछ नहीं मिला ठीक वैसे ही उनके यहां भी कुछ नहीं मिलेगा। इसके साथ ही आप नेताओं ने खुद को कट्टर ईमानदार बता डाला। लेकिन कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि यह सब तो आप और बीजेपी की मिलीभगत है।

कांग्रेस का तंज
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया पर सीबीआई छापे पर  कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित, ने कहा कि हम दिल्ली सरकार में होने वाली घटनाओं के बारे में सुन रहे थे। हैरानी की बात यह है कि छापेमारी पहले नहीं हुई। शराब का मामला हो, स्कूलों में कमरों का निर्माण हो, शिक्षकों की भर्ती हो, आप जहां भी देखें, वहां 10 सीबीआई छापेमारी होनी चाहिए थी।


ये सब तो मिलीभगत है

कांग्रेस को हमेशा AAP और BJP के बीच एक समझौते पर संदेह था। आप पैसा कमा रही है, कांग्रेस को नुकसान पहुंचा रही है और बीजेपी का समर्थन कर रही है। अब उन्हें (बीजेपी) लगा होगा कि उन्हें (आप) की अब और जरूरत नहीं है, इसलिए आप के सारे पाप सामने आ जाएंगे। हम देखेंगे कि बीजेपी उनके साथ समझौता करती है या न्याय करती है।

Manish Sisodia: दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति पर क्यों उठे सवाल? लांबा ने पूछा-मुफ्त बोतल देकर किसका भविष्य बना रहे थे

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर