Mumbai: एंबुलेंस के इंतजार पर भारी पड़ी मौत, वॉचमैन की गई जान, बीजेपी ने उद्धव सरकार पर लगाए आरोप

watchman death in mumbai: मुंबई से दिल को झकझोरने वाली तस्वीर सामने आई। एक शख्स के सिर पर मौत नाच रही थी। लेकिन बीएमसी की एंबुलेंस उस तक पहुंची ही नहीं।

Mumbai: एंबुलेंस के इंतजार पर भारी पड़ी मौत, वॉचमैन की गई जान, बीजेपी ने उद्धव सरकार पर लगाए आरोप
मुंबई के शांति नगर में वॉचमैन की गई जान  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • शांति नगर वर्ली में रोड किनारे वॉचमैन की हुई मौत, एंबुलेंस का करता रह गया इंतजार
  • बीजेपी सांसद किरीट सोमैया ने बीएमसी पर लगाए लापरवाही के आरोप
  • कोरोना के खिलाफ लड़ाई में नाकाम रहने पर उद्धव सरकार पर किरीट सोमैया साधते रहते हैं निशाना

नई दिल्ली। इस समय कोरोना के कहर से सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में ठाकरे सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं तो शिवसेना के कब्जे वाली बृहन्न मुंबई महानगरपालिका भी सवालों के घेरे में है। दरअसल सायन के एक अस्पताल में शवों के बीच में कोरोना संक्रमित मरीजों की इलाज की खबर के बाद उद्धव ठाकरे सरकार की किरकिरी हुई थी।

एंबुलेंस के इंतजार पर भारी पड़ी मौत

बीजेपी के सांसद किरीट सोमैया ने एक वीडियो जारी कर उद्धव सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शांति नगर वर्ली इलाके में जो वॉचमैन सिर्फ इसलिए मर गए क्योंकि समय पर उन्हें एंबुलेंस नहीं मिली। उन्हें सही समय पर इलाज नहीं मिला। शुक्रवार सुबह साढ़े 11 बजे वॉचमैन को सांस लेने में परेशानी हो रही थी। इस संबंध में पुलिस और बीएमसी दोनों को जानकारी दी गई। लेकिन एंबुलेंस नहीं आई और वो वॉचमैन तड़प तड़प कर मर गया। बता दें कि पुलिस ने वॉचमैन के निधन की पुष्टि की है। 

किरीट सोमैया का बीएमसी पर अनदेखी का आरोप

किरीट सोमैया कहते हैं कि इस तरह की घटना पहली बार नहीं है। इसी तरह गरीब और बेसहारा लोग अपने प्राण त्याग देते हैं और गरीबों की रहनुमाई का दावा करने वाली पार्टी गरीबों का मजाक बनाती रहती है। एक तरफ बीएमसी की तरफ से बड़े बड़े वादे और दावे किए जाते हैं तो दूसरी तरफ इस तरह की कड़वी सच्चाई सामने आती है। रोड के किनारे वो वॉचमैन एंबुलेंस की मिन्नतें करता रह गया। लेकिन उस शख्स तक एंबुलेंस नहीं पहुंची और उसे इलाज नहीं मिला। 

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर