PM Modi In Telangana: तेलंगाना के सीएम केसीआर एयरपोर्ट पर पीएम मोदी को नहीं करेंगे रिसीव, तीसरी बार तोड़ेंगे प्रोटोकॉल

PM Modi In Telangana: मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और उनकी पूरी कैबिनेट पीएम मोदी के उसी बेगमपेट हवाई अड्डे पर उतरने से कुछ घंटे पहले विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा की अगवानी करेंगे।

Telangana CM KCR will not receive PM Modi at airport will break protocol for the third time
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • एयरपोर्ट पर पीएम मोदी को सीएम केसीआर नहीं करेंगे रिसीव!
  • छह महीने में तीसरी बार सीएम केसीआर तोड़ेंगे प्रोटोकॉल
  • दो दिन के दौरे पर आज हैदराबाद आएंगे पीएम मोदी

PM Modi In Telangana: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव शनिवार को बेगमपेट हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी नहीं कर एक बार फिर प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले हैं। पीएम मोदी शनिवार दोपहर को दो दिवसीय दौरे पर हैदराबाद आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक तेलंगाना के पशुपालन, मत्स्य पालन, डेयरी विकास मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ही पीएम मोदी की अगवानी करने के साथ बाद में उन्हें विदा करेंगे। 

सीएम केसीआर एयरपोर्ट पर पीएम मोदी को नहीं करेंगे रिसीव

वहीं मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और उनकी पूरी कैबिनेट पीएम मोदी के उसी बेगमपेट हवाई अड्डे पर उतरने से कुछ घंटे पहले विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा की अगवानी करेंगे। पिछले काफी समय से केसीआर एनडीए के खिलाफ एक मजबूत विपक्ष बनाने की कोशिश कर रहे हैं। केसीआर ने 18 जुलाई को होने वाले आगामी राष्ट्रपति चुनाव में यशवंत सिन्हा को समर्थन देने की घोषणा की है।

Telangana: राज्य स्थापना दिवस के मौके पर BJP पर जमकर बरसे CM KCR, बोले- देश में चल रही है नफरत की राजनीति

तीसरी बार केसीआर तोड़ेंगे प्रोटोकॉल 

पिछले छह महीने में ये तीसरी बार होगा, जब मुख्यमंत्री केसीआर प्रधानमंत्री की अगवानी करने के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करेंगे। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हैदराबाद में होंगे। हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, 19 राज्यों के मुख्यमंत्री और बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। पीएम मोदी भी बैठक में शामिल होंगे और वो रविवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित कर सकते हैं। 

Telangana: इसी महीने राष्ट्रीय पार्टी बनाएंगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर, ये हो सकता है नाम

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर